चंद्रबाबू नायडू ने कहा, ‘विपक्षी दल 10 दिसंबर को करेंगे बैठक’

 बीजेपी विरोधी मोर्चा को एकजुट करने की कोशिश में जुटे तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि विभिन्न पार्टियां गठबंधन का एजेंडा तैयार करने के लिए 10 दिसंबर को बैठक करेंगी.

उन्होंने कहा कि कई ऐसे अनुभवी नेता हैं जो प्रधानमंत्री बनने के लिए समर्थ हैं. उन्हें इस पद की कोई आकांक्षा नहीं है, क्योंकि उनकी जिम्मेदार बस अमरावती को आंध्रप्रदेश की राजधानी नगर के रूप में विकसित करने की है. यह विजयवाड़ा के समीप है.

उन्होंने कहा,‘कुछ लोगों ने कहा कि (बीजेपी विरोधी मोर्चा में) कौन प्रधानमंत्री है. मोर्चा में अनुभव वाले कई लोग हैं. मेरी कोई अभिलाषा नहीं है. मैं (प्रधानमंत्री) नहीं बनना चाहता. मैंने नम्रतापूर्वक कह दिया. उसकी वजह है कि मुझे अमरावती को विकसित करना है. मुझे नये राज्य का विकास करना है.’

उन्होंने कहा कि मोदी ‘चुनावी प्रधानमंत्री’ हैं जो चुनाव के समय सभी की आलोचना करते हैं. उन्होंने कहा,‘अतएव, हमें चुनावी प्रधानमंत्री नहीं चाहिए. हमें ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जो शासन करे. प्रधानमंत्री को बदला जाना चाहिए और अच्छा प्रधानमंत्री लाया जाना चाहिए.

Loading...
IGNITED MINDS