इस खास व्यक्ति के लिए अपने संगीत को 3 घंटे रोक रखा था प्रियंका ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शनिवार को क्रिश्चियन रीति रिवाज से पति-पत्नी बन गए. इसके बाद आज दोनों हिंदू रीति रिवाज से एक दूजे के होंगे. शादी की सभी रस्में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में  हो रही हैं आज दोनों शादी के सात फेरे लेंगे. वहीं इससे पहले दोनों की शादी का संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वहीं से मेहँदी और हल्दी की रस्में भी हुई थी जिसके बाद उनकी तस्वीरें भी सामने आई. उस दौरान दोनों ही देसी अंदाज़ में नज़र आये. लेकिन आपको  बता दें, प्रियंका ने अपनी खास दोस्त के लिए अपने संगीत के फंक्शन को 3 घंटे तक रोक कर रखा था.

जी हाँ, आपकोप बता दें, इस कार्यक्रम में विदेशी मेहमानों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर आर्थिक जगत के दिग्गज शामिल हुए. रिलायंस कपंनी के मालिक मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ शुक्रवार शाम प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचे. जहां उनके चार्टर प्लेन को लैंड होने में तय समय से ज्यादा वक्त लग गया. इसके कारण वेन्यू पर पहुंचे में लेट हो गए. बस फिर क्या था बेस्ट फ्रेंड के इंतजार में प्रियंका ने तीन घंटे तक अपनी सेरेमनी रोक दी. 
 प्रियंका और ईशा अंबानी के बीच कई सालों पुराने दोस्ती है. ईशा अंबानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ इटली में पहुंची थी. इतना ही नहीं प्रियंका की बैचलर पार्टी में ईशा अंबानी शामिल हुई थी. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी में शरीक होने आए मेहमानों के लिए खास रूल भी बनाए हैं. 
 
प्रियंका की शादी से जुड़ा एक कार्ड वायरल हो रहा है इन दिनों जिसमें शादी में आए मेहमानों के लिए इन रूल्स के बारे में बताया गया है. इसमें टर्म्स एंड कन्डिशन्स लगाए लिखे एक हैं. ये नियम शादी के अरेंजमेंट में लगे स्टाफ के लिए बनाए गए हैं. जिनमें साफतौर पर लिखा गया है कि शादी के वेन्यू में कोई भी फोन लेकर नहीं आ सकता.
 
खबरों की माने तो आज दुल्हन और दूल्हे के परिवार के बीच एक क्रिकेट मैच खेला जाएगा. दो टीमें होगी एक टीम का नाम ‘P’ और दूसरी टीम का नाम ‘N’ होगा. खबर है कि मैच के दौरान कपल कैमियो रोल में नजर आएगा.

Loading...
IGNITED MINDS