बॉलीवुड डेब्यू से पहले जहान्वी बनी एक बेटी की माँ

जहान्वी अपनी बॉलीवुड डेब्यू से पहले मां बन गई हैं पर हम जान्हवी कपूर की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि जहान्वी देसाई धवन की कर रहे हैं. जो कि रोहित धवन की पत्नी है.बी-टाउन में धवन परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है. उनके घर में एक नया मेहमान जो आ गया है. जहाँ डेविड धवन ग्रांडफादर तो वहीं वरुण धवन चाचू बन गए हैं. दरअसल डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन और उनकी पत्नी जाह्नवी देसाई पैरेंट बन गए हैं. जाह्नवी देसाई धवन ने 29 मई को एक बेटी जन्म दिया है. जिसके लिए पूरा धवन परिवार खुशियां मना रहा है और जल्द बच्चे को घर लाया जाएगा.जहान्वी अपनी बॉलीवुड डेब्यू से पहले मां बन गई हैं पर हम जान्हवी कपूर की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि जहान्वी देसाई धवन की कर रहे हैं. जो कि रोहित धवन की पत्नी है.बी-टाउन में धवन परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल है. उनके घर में एक नया मेहमान जो आ गया है. जहाँ डेविड धवन ग्रांडफादर तो वहीं वरुण धवन चाचू बन गए हैं. दरअसल डेविड धवन के बड़े बेटे रोहित धवन और उनकी पत्नी जाह्नवी देसाई पैरेंट बन गए हैं. जाह्नवी देसाई धवन ने 29 मई को एक बेटी जन्म दिया है. जिसके लिए पूरा धवन परिवार खुशियां मना रहा है और जल्द बच्चे को घर लाया जाएगा.    बता दें कि कुछ महीनों पहले वरुण की भाभी जाह्नवी का बेबी शॉवर रखा गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. इस मौके पर जहाँ सोनाक्षी सिन्हा धवन परिवार के साथ इस ख़ुशी के माहौल में नज़र आईं तो वहीं, वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल उनके साथ दिखीं. रोहित धवन और जाह्नवी देसाई ने साल 2012 में गोवा में शादी की थी.जिस तरह डेविड धवन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हैं वैसे ही उनका बड़ा बेटे रोहित धवन ने भी 'देसी ब्वॉय', 'ढिशूम' जैसी हिट फिल्म निर्देशित की है.     वहीं बात करें वरुण धवन की तो वो फिलहाल करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त है. जो कि 1920 के दशक के समय के पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसमें के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स नज़र आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल 19 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.

बता दें कि कुछ महीनों पहले वरुण की भाभी जाह्नवी का बेबी शॉवर रखा गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे. इस मौके पर जहाँ सोनाक्षी सिन्हा धवन परिवार के साथ इस ख़ुशी के माहौल में नज़र आईं तो वहीं, वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल उनके साथ दिखीं. रोहित धवन और जाह्नवी देसाई ने साल 2012 में गोवा में शादी की थी.जिस तरह डेविड धवन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक हैं वैसे ही उनका बड़ा बेटे रोहित धवन ने भी ‘देसी ब्वॉय’, ‘ढिशूम’ जैसी हिट फिल्म निर्देशित की है. 

वहीं बात करें वरुण धवन की तो वो फिलहाल करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त है. जो कि 1920 के दशक के समय के पीरियड ड्रामा फिल्म है. जिसमें के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स नज़र आएंगे. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म अगले साल 19 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.

Loading...
IGNITED MINDS