केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा- सैनिकों की शहादत का मोल चुकाना नामुमकिन

शहर के झरना टोला गायत्री नगर में शुक्रवार को पूर्व सैनिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने पूर्व सैनिकों का सम्मान किया और उनके सेवा के जज्बे को सलाम किया।

वित्त राज्यमंत्री ने कहा कि जब सैनिक सीमाओं पर कष्ट उठाकर जागते हैं तो देश के नागरिक अपने-अपने घरों में चैन से सो पाते हैं। ऐसे में सीमा पर तैनात सैनिकों की सेवा और शहादत का मोल चुकाना संभव नहीं। करीब दो घंटे तक चले इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री का पूर्व सैनिकों ने जब माला पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया तो मंत्री ने उन मालाओं को सैनिकों के गले में डालकर उनका अभिनंदन किया।

केंद्रीय मंत्री ने पूर्व सैनिकों को प्रेरित किया कि वह अपनी समस्याएं खुल कर साझा करें, जिससे उनका समाधान सुनिश्चित किया जा सके। इस अवसर पर भाजपा महानगर महामंत्री रमेश प्रताप गुप्ता, पार्षद संध्या गुप्ता, डॉ. गिरिजेश दत्त पांडेय, राजेश तिवारी, मनोज अग्रहरी, राजन शाही, मुकेश गुप्ता, प्रदीप सिंह, लक्ष्मी निषाद, संजय गुप्ता, सत्येंद्र निषाद, अनिल पासवान आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अंबिकेश धर दुबे ने किया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com