Box Office: सोमवार को वीरे दी वेडिंग की कमाई में इतनी कमी, पर…

मुंबई। चार लड़कियों के अपने तरीके से खुल कर जीने और अगल सोच रखने की कहानी पर बनी फिल्म वीरे दी वेडिंग को सोमवार को कमाई का थोड़ा सा झटका तो लगा है लेकिन इतना नहीं कि सेलेब्रेशन में डूबी गर्ल्स गैंग के चेहरे पर मायूसी आ जाए।इस बीच चौथे सप्ताह में पहुंच कर आलिया भट्ट की राज़ी 115 करोड़ 74 लाख रूपये हासिल कर चुकी है और फिल्म के इस हफ़्ते 120 करोड़ को पार करने की पूरी उम्मीद है। जॉन अब्राहम की परमाणु ने भी दूसरे हफ़्ते में 47 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है।इस बीच चौथे सप्ताह में पहुंच कर आलिया भट्ट की राज़ी 115 करोड़ 74 लाख रूपये हासिल कर चुकी है और फिल्म के इस हफ़्ते 120 करोड़ को पार करने की पूरी उम्मीद है। जॉन अब्राहम की परमाणु ने भी दूसरे हफ़्ते में 47 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है।

एकता कपूर, अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस वीरे दी वेडिंग ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन सोमवार को छह करोड़ चार लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने 10 करोड़ 70 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और ऐसे में वीकेंड के बाद के डे में फिल्म को 43.55 प्रतिशत की गिरावट झेलनी पड़ी है। फिल्म के बजट और स्क्रीन्स के हिसाब से ये गिरावट बहुत बुरी नहीं है और हफ़्ते के सामान्य दिनों में मेट्रोज़ में माउथ पब्लिसिटी के जरिये फिल्म का कलेक्शन सुधर सकता है। ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म को उत्तर भारत से अच्छा कलेक्शन मिल रहा है और अगर ऐसे ही ट्रेंड जारी रहा तो एक हफ़्ते में फिल्म 55 करोड़ तक कमा लेगी। फिलहाल वीरे दी वेडिंग का नेट इंडिया कलेक्शन 42 करोड़ 56 लाख रूपये है। शशांक घोष के निर्देशन में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग ने पहले तीन दिनों में 36 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

कहा जा रहा था कि इस तरह की बोल्ड सब्जेक्ट वाली फिल्म से शायद बहुत से लोग परहेज़ करेंगे, ख़ासकर नॉन-मेट्रो के लोग। लेकिन सॉलिड कमाई के कारण वीरे दी वेडिंग साल 2018 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में पांचवे नंबर पर आ गई। फिल्म वीरे दी वेडिंग कहानी है चार सहेलियों, कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनी शर्मा (सोनम के आहूजा), साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर) और मीरा सूद (शिखा तलसानिया) की। यह चारों बचपन की सहेलियां है और सभी अमीर हैं। पूरी फिल्म इन चारों की दोस्ती और इनकी लाइफ से जुडी घटनाओं को दिखाया गया है । फिल्म भारत में 2177 और विदेश में 470 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई।

इस बीच चौथे सप्ताह में पहुंच कर आलिया भट्ट की राज़ी 115 करोड़ 74 लाख रूपये हासिल कर चुकी है और फिल्म के इस हफ़्ते 120 करोड़ को पार करने की पूरी उम्मीद है। जॉन अब्राहम की परमाणु ने भी दूसरे हफ़्ते में 47 करोड़ से अधिक का कलेक्शन जुटा लिया है।

Loading...