‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’: कंगना रनौत ने फिल्म रिलीज के पहले लिया कुलदेवी का आशीर्वाद

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना अब ‘झांसी की रानी’ बन चुकी हैं, अपनी आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर कंगना कितनी एक्साइटेड हैं इस बात का अंदाजा यह आपको यह खबर पढ़कर हो जाने वाला है. अपनी एक्टिंग से लोगों को कायल कर देने वाली और अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता के लिए देवी का आशीर्वाद ले रही हैं. 

इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने जा रही फिल्म में एक्ट्रेस कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में हैं. वैसे तो फिल्म के पोस्टर आने से लेकर टीजर, ट्रेलर, गाने सभी इंटरनेट पर सनसनी मचाने में कामयाब रहे हैं.

लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार रहे इसके लिए कंगना हिमाचल की वादियों में बने महिषासुरमर्दनी मंदिर में अपने कुलदेवी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं. कंगना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात की जानकारी दी.

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के दो गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए थे. ट्रेलर में राज सिंहासन पर बैठी रानी लक्ष्मीबाई के तेवर कंगना रनौत की आंखों में नजर आ रहे हैं. यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.  फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे अच्छा खासा रेस्पांस मिला. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है.

बता दें कि इस ऐतिहासिक पृष्णभूूमि पर बनी फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा भी कंगना ने अपने ऊपर ले रखा है. ऐसे में यह फिल्म कंगना के लिए ज्यादा इंपोर्टेंट हो गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com