अफेयर की खबरों के बीच न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर साथ नज़र आए प्रियंका और निक,

अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ नज़र आई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका, निक के साथ जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. हाल के दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनास की डेटिंग की कई खबरें सामने आई थीं. प्रियंका से निक का नाम तब जुड़ा था जब वो पिछले साल मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नज़र आए थे.हाल में निक और प्रियंका ने एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी किया था जिसके बाद इन खबरों को और भी मज़बूती मिली थी. यही नहीं बीते दिनों एक बोट पर भी प्रियंका और निक बेहद करीब नज़र आए थे.   'क्वांटिको 3' में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर निशाने पर आईं प्रियंका    आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका अमेरिकी शो ‘क्वांटिको 3’ में बिज़ी हैं. इसके अलावा प्रियंका अपने इसी शो के एक एपिसोड के कारण विवादों में भी आ गई हैं. ‘क्वांटिको 3’ के हालिया एपिसोड में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर प्रियंका कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि शो के निर्माताओं ने इसको लेकर माफी मांग ली और साथ ही कहा है कि इस मुद्दे पर प्रियंका को निशाना बनाना ठीक नहीं.   भारत से बॉलीवुड में कमबैक   प्रियंका बॉलीवुड में फिल्म दिल धड़कने दो में दिखाई दी थीं  जो फ्लॉप हो गई थी. प्रियंका चोपड़ा इसके बाद अब सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' से फिर कमबैक कर रही हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन के साथ 'कृष 4' में भी उनकी जगह पक्की हो गई है. प्रियंका जल्द ही भारत की शूटिंग शुरु करने वाली हैं.

प्रियंका से 10 साल छोटे हैं निक

बता दें कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से उम्र में करीब 10 साल छोटे हैं. प्रियंका चोपड़ा जल्द ही 36 साल की होने वाली हैं, वहीं निक सिंतबर में अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे. अब इन दोनों के रिश्तों के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो कह पाना मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से ये दोनों इन दिनों एक दूसरे के साथ समय बिताते दिख रहे हैं उससे इतना तो साफ है कि दोनों के बीच कुछ तो है.

अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ नज़र आई हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका, निक के साथ जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. हाल के दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मशहूर सिंगर निक जोनास की डेटिंग की कई खबरें सामने आई थीं. प्रियंका से निक का नाम तब जुड़ा था जब वो पिछले साल मेट गाला के दौरान एक साथ रेड कार्पेट पर नज़र आए थे.

हाल में निक और प्रियंका ने एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी किया था जिसके बाद इन खबरों को और भी मज़बूती मिली थी. यही नहीं बीते दिनों एक बोट पर भी प्रियंका और निक बेहद करीब नज़र आए थे.

‘क्वांटिको 3’ में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर निशाने पर आईं प्रियंका 

आपको बता दें कि फिलहाल प्रियंका अमेरिकी शो ‘क्वांटिको 3’ में बिज़ी हैं. इसके अलावा प्रियंका अपने इसी शो के एक एपिसोड के कारण विवादों में भी आ गई हैं. ‘क्वांटिको 3’ के हालिया एपिसोड में हिंदु आतंकवाद दिखाने पर प्रियंका कई लोगों के निशाने पर आ गई हैं. हालांकि शो के निर्माताओं ने इसको लेकर माफी मांग ली और साथ ही कहा है कि इस मुद्दे पर प्रियंका को निशाना बनाना ठीक नहीं.

भारत से बॉलीवुड में कमबैकप्रियंका बॉलीवुड में फिल्म दिल धड़कने दो में दिखाई दी थीं  जो फ्लॉप हो गई थी. प्रियंका चोपड़ा इसके बाद अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ से फिर कमबैक कर रही हैं. इसके अलावा ऋतिक रोशन के साथ ‘कृष 4’ में भी उनकी जगह पक्की हो गई है. प्रियंका जल्द ही भारत की शूटिंग शुरु करने वाली हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com