दिल्ली पुलिस ने 700 किलो गांजा पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने तेज-तर्रार कार्यवाही करते हुए एक ट्रक में पटना से दिल्ली लाए गए करोड़ों के गांजे को बरामद कीया है. इस मामले में पुलिस ने ट्रक के साथ तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो बिहार से ट्रक में गांजा लेकर दिल्ली तक थे.  इतना ही नहीं यह लोग गांजे को ठिकाने लगाने के बाद  हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर बिहार भी ले जाते थे.दिल्ली पुलिस ने तेज-तर्रार कार्यवाही करते हुए एक ट्रक में पटना से दिल्ली लाए गए करोड़ों के गांजे को बरामद कीया है. इस मामले में पुलिस ने ट्रक के साथ तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है, जो बिहार से ट्रक में गांजा लेकर दिल्ली तक थे.  इतना ही नहीं यह लोग गांजे को ठिकाने लगाने के बाद  हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर बिहार भी ले जाते थे.  बता दें कि इस मामले मे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी कि बिहार के पटना से ट्रक में भरकर करीब 700 किलो गांजा दिल्ली लाया जा रहा है. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के द्वारका में तैनाती लगाकर  700 किलो गांजे से भरे ट्रक के साथ 3 लोगों को भी इस मामले मे हिरासत में ले लिया है.   इसके बाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि  ये गिरोह दिल्ली में गांजे को सप्लाई करने आया था. यह आरोपी गांजे की सप्लाई के बाद हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर वापस पटना ले जाया करते थे. गौरतलब है कि बिहार में शराब पर पाबंदी लगी हुई है. जिसके कारण शराब की तस्करी से वहा इस गिरोह को भारी मुनाफा होता था. इस मामले में पुलिस को जाँच में पता चला है कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड विपिन कुमार है, आरोपी खुद भी  बिहार का ही रहने वाला है. आरोपी विपिन बिहार में ही रहकर इस पूरे गिरोह के काले धंधे को अंजाम दे रहा था.

बता दें कि इस मामले मे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सेल को इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी कि बिहार के पटना से ट्रक में भरकर करीब 700 किलो गांजा दिल्ली लाया जा रहा है. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दिल्ली के द्वारका में तैनाती लगाकर  700 किलो गांजे से भरे ट्रक के साथ 3 लोगों को भी इस मामले मे हिरासत में ले लिया है. 

इसके बाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने बताया कि  ये गिरोह दिल्ली में गांजे को सप्लाई करने आया था. यह आरोपी गांजे की सप्लाई के बाद हरियाणा से ट्रक में शराब भरकर वापस पटना ले जाया करते थे. गौरतलब है कि बिहार में शराब पर पाबंदी लगी हुई है. जिसके कारण शराब की तस्करी से वहा इस गिरोह को भारी मुनाफा होता था. इस मामले में पुलिस को जाँच में पता चला है कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड विपिन कुमार है, आरोपी खुद भी  बिहार का ही रहने वाला है. आरोपी विपिन बिहार में ही रहकर इस पूरे गिरोह के काले धंधे को अंजाम दे रहा था.

Loading...
IGNITED MINDS