जब वियाग्रा के एडवर्टाइज के लिए सैफ ने सुझाया ‘संजू’ का नाम

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. वैसे देखा जाए तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘तोरबाज़’ की शूटिंग में भी लगे हुए हैं. उनकी ज़िन्दगी की हरेक घटना उनकी बायोपिक ‘संजू’ में नज़र आने वाली है. पुरानी यादों के चलते उनके कई दोस्तों की चर्चा भी चल पड़ी है. सैफ अली और संजय दत्त का रिश्ता काफी ख़ास और अच्छा माना जाता है.इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. वैसे देखा जाए तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग में भी लगे हुए हैं. उनकी ज़िन्दगी की हरेक घटना उनकी बायोपिक 'संजू' में नज़र आने वाली है. पुरानी यादों के चलते उनके कई दोस्तों की चर्चा भी चल पड़ी है. सैफ अली और संजय दत्त का रिश्ता काफी ख़ास और अच्छा माना जाता है.  दोनों ही स्टार्स एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों को परि‍णिता, एलओसी, एकलव्य जैसी फिल्मों में साथ करते हुए देखा जा चूका है. लेकिन इसी कड़ी में एक चैट शो के दौरान सैफ अली ने वियाग्रा बेचने के सवाल पर संजय दत्त का नाम ले लिया. साल 2007 में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान ने शिरकत की थी.  इस चैट शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि इंडस्ट्री से किस एक्टर को वियाग्रा का एडवर्टाइज करना चाहिए. तब इस पर सैफ ने बिना मौका गवाए संजय दत्त का नाम ले लिया. लेकिन संयोग के उसके आने वाले एपिसोड में संजय और उनकी बहन प्रिया ने शो में शिरकत की. इस सवाल के बारे में जब संजय से राय ली गई तो उन्होंने बड़े ही कलात्मक तरीके से हाँ और ना दोनों ही कह दिया.इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. वैसे देखा जाए तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'तोरबाज़' की शूटिंग में भी लगे हुए हैं. उनकी ज़िन्दगी की हरेक घटना उनकी बायोपिक 'संजू' में नज़र आने वाली है. पुरानी यादों के चलते उनके कई दोस्तों की चर्चा भी चल पड़ी है. सैफ अली और संजय दत्त का रिश्ता काफी ख़ास और अच्छा माना जाता है.  दोनों ही स्टार्स एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों को परि‍णिता, एलओसी, एकलव्य जैसी फिल्मों में साथ करते हुए देखा जा चूका है. लेकिन इसी कड़ी में एक चैट शो के दौरान सैफ अली ने वियाग्रा बेचने के सवाल पर संजय दत्त का नाम ले लिया. साल 2007 में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विथ करण' में सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान ने शिरकत की थी.  इस चैट शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि इंडस्ट्री से किस एक्टर को वियाग्रा का एडवर्टाइज करना चाहिए. तब इस पर सैफ ने बिना मौका गवाए संजय दत्त का नाम ले लिया. लेकिन संयोग के उसके आने वाले एपिसोड में संजय और उनकी बहन प्रिया ने शो में शिरकत की. इस सवाल के बारे में जब संजय से राय ली गई तो उन्होंने बड़े ही कलात्मक तरीके से हाँ और ना दोनों ही कह दिया.

दोनों ही स्टार्स एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. दोनों को परि‍णिता, एलओसी, एकलव्य जैसी फिल्मों में साथ करते हुए देखा जा चूका है. लेकिन इसी कड़ी में एक चैट शो के दौरान सैफ अली ने वियाग्रा बेचने के सवाल पर संजय दत्त का नाम ले लिया. साल 2007 में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में सैफ अली खान और उनकी बहन सोहा अली खान ने शिरकत की थी.

इस चैट शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान जब सैफ से पूछा गया कि इंडस्ट्री से किस एक्टर को वियाग्रा का एडवर्टाइज करना चाहिए. तब इस पर सैफ ने बिना मौका गवाए संजय दत्त का नाम ले लिया. लेकिन संयोग के उसके आने वाले एपिसोड में संजय और उनकी बहन प्रिया ने शो में शिरकत की. इस सवाल के बारे में जब संजय से राय ली गई तो उन्होंने बड़े ही कलात्मक तरीके से हाँ और ना दोनों ही कह दिया.

Loading...
IGNITED MINDS