कपूर परिवार के साथ डिनर पर पहुंची आलिया

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की ख़बरें काफी जोर हो रही हैं और सांकेतिक रूप इसकी पुष्टि भी हो गई है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. रणबीर कपूर के परिवार को आलिया काफी पसंद आ चुकी हैं. इतना ही नहीं रणबीर की मां नीता कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी तो आलिया को स्पेशल गिफ्ट दी दे चुकी हैं. हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर रणबीर की भांजी सामरा अपने मामा से मिलने पहुंचीं थी. इसी बीच उन्हें भी आलिया की कंपनी मिली. जिसके बाद रणबीर कपूर के परिवार ने आलिया को डिनर पर इन्वाइट किया था.इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की ख़बरें काफी जोर हो रही हैं और सांकेतिक रूप इसकी पुष्टि भी हो गई है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. रणबीर कपूर के परिवार को आलिया काफी पसंद आ चुकी हैं. इतना ही नहीं रणबीर की मां नीता कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी तो आलिया को स्पेशल गिफ्ट दी दे चुकी हैं. हाल ही में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर रणबीर की भांजी सामरा अपने मामा से मिलने पहुंचीं थी. इसी बीच उन्हें भी आलिया की कंपनी मिली. जिसके बाद रणबीर कपूर के परिवार ने आलिया को डिनर पर इन्वाइट किया था.    इस मौके पर आलिया अपने नन्ही दोस्त सामरा का हाथ पकड़े नज़र आईं. बताते चलें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग का यह दूसरा शेड्यूल है. जो मुंबई में शूट किया जा रहा है. जिससे पहले फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पहले शेड्यूल की शूटिंग अयान मुखर्जी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ बुल्गारिया में कर चुके हैं. इस फिल्म के प्रति लोगों में काफी उत्साह है. अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जोर से मुंबई में की जा रही है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसमें वीएफएस पर काफी काम किया जाना है.    बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'  एक सुपरहीरो बेस्ड स्टोरी है मतलब कि कृष के बाद बॉलीवुड को दूसरा सुपरहीरो देखने मिलेगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. खास बात तो यह कि ये तीनों स्टार्स पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार की जा रही है. इस 'ब्रह्मास्त्र' को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

इस मौके पर आलिया अपने नन्ही दोस्त सामरा का हाथ पकड़े नज़र आईं. बताते चलें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग का यह दूसरा शेड्यूल है. जो मुंबई में शूट किया जा रहा है. जिससे पहले फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग अयान मुखर्जी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ बुल्गारिया में कर चुके हैं. इस फिल्म के प्रति लोगों में काफी उत्साह है. अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जोर से मुंबई में की जा रही है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसमें वीएफएस पर काफी काम किया जाना है.

बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  एक सुपरहीरो बेस्ड स्टोरी है मतलब कि कृष के बाद बॉलीवुड को दूसरा सुपरहीरो देखने मिलेगा. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. खास बात तो यह कि ये तीनों स्टार्स पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार की जा रही है. इस ‘ब्रह्मास्त्र’ को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

Loading...
IGNITED MINDS