इंटिमेट सीन शूट के दौरान जब सच में एक्ट्रेस की ड्रेस खोलकर गंदी हरकत करने लगा था यह एक्टर

बॉलीवुड की फिल्मों में शूट होने वाली इंटिमेट सीन्स इतनी आसानी से कैसे शूट हो जाते है कभी सोचा है आपने..? जी दरअसल में फिल्मों के इंटिमेट सीन्स करते वक्त कई बार एक्टर्स आपे से बाहर हो जाते हैं और लगातार सीन को करते रहते है डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी. जी हाँ, कई बार फिल्मों के इंटिमेट सीन्स शूट करते वक्त ऐसा हो चुका हैं कि एक्टर्स उस सीन को डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी करते रहे क्योंकि वह उस सीन में पूरी तरह खो गए थे और उन्हें लगा वह रियल में यह सब कर रहे हैं. आज हम कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.इंटिमेट सीन शूट के दौरान जब सच में एक्ट्रेस की ड्रेस खोलकर गंदी हरकत करने लगा था यह एक्टर

बॉलीवुड के सुपर फिट एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘द जेंटलमैन’ के दौरान जैकलीन के साथ एक इंटिमेट सीन शूट कर रहे थे उस वक्त दोनों को डायरेक्टर ने कई बार कट बोला लेकिन दोनों एक-दूजे के साथ इतना खो गए थे कि रुके ही नहीं.

रुस्लान मुमताज फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में चेतना के साथ एक लव मेकिंग सीन कर रहे थे और उस समय रुस्लान ने चेतना की ड्रेस खोल दी और वह नीचे खिसका गई यह देखते ही रुस्लान बौखला गए और उन्होंने गलत कर दिया जिसके लिए उन्होंने बाद में चेतना से माफ़ी मांगी.

विनोद खन्ना को कई बार अपना आपा खोते हुए देखा जा चुका हैं उन्होंने डिम्पल कपाड़िया और माधुरी दीक्षित के साथ लव मेकिंग सीन के दौरान हदें पार कर दी थी.

Loading...
IGNITED MINDS