नवाज शरीफ की पत्नी को पड़ा दिल का दौरा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज को दिल का दौरा पड़ने की खबर है. उन्हें दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि लन्दन के एक अस्पताल ने की है. कुलसुम को इसी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ा है. बता दें कि यह जानकारी उनके परिवार ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलसुम नवाज लिम्फोमा (गले) कैंसर से पीड़ित हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात अचानक उनकी तबियत काफी ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दिल का दौरा भी पड़ा.पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान ने कुलसुम नवाज के लिए दुआ की. पाकिस्तान गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा , "कामचलाऊ सरकार यह फैसला नहीं कर सकी कि इस संबंध में एनएबी के अनुरोध को स्वीकार किया जाये या नहीं."

डॉक्टरों के मुताबिक फिलहाल मिस नवाज को होश नहीं आया है. उनकी बेटी मरियम नवाज और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ने एक ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की और सभी से दुआ करने का अनुरोध किया है. इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने भी शुक्रवार को कुलसुम नवाज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान ने कुलसुम नवाज के लिए दुआ की. पाकिस्तान गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा , “कामचलाऊ सरकार यह फैसला नहीं कर सकी कि इस संबंध में एनएबी के अनुरोध को स्वीकार किया जाये या नहीं.”

Loading...
IGNITED MINDS