ऐसे उड़ रहा सलमान की रेस-3 का मजाक, पढ़ें 10 मजेदार जोक्स

सलमान खान की ईद पर आई फिल्म रेस-3 एक ओर उनके फैन्स को पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक भी उड़ रहा है. कोई इसे सलमान की अब तक की सबसे घटिया फिल्म बता रहा है तो कोई कह रहा है कि वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस-3 देखना नहीं.एक यूजर ने लिखा है कि रेस 3 से बेहतर सलमान की ट्यूबलाइट है, वहीं अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि मोदी का फिटनेस मंत्र इससे ज्यादा एंटरटेनिंग है. एक दर्शक अपन प्रतिक्रिया में कह रहा है कि वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस 3 देखना नहीं. ये दुनिया की सबसे बेकार फिल्म है.  Race 3 Movie Review: सलमान की फिल्म में लॉजिक ढूंढ़ना बेकार, मसाले से भरपूर  सलमान की ये फिल्म भले ही अपनी लागत पहले ही निकाल चुकी हो, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया इसके लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. समीक्षकों के अनुसार, यदि आप सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्म देखे बगैर रह नहीं पाते, तो एक बार जाकर ट्राई कर सकते हैं.  बता दें कि फिल्म का बजट लगभग लगभग 150  करोड़ है. एक अख़बार की खबर के मुताबिक़, फिल्म ने काफी पैसा रिलीज से पहले ही कमा लिया है जिसमें से 130  करोड़ के सैटेलाइट राइट्स बेचे गए हैं.  फैन्स नहीं चाहते कि आमिर देखें सलमान की रेस-3, जानें क्या लिखा?  शुक्रवार को सलमान के जीजा आयुष शर्मा एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ 'रेस 3' देखने पहुंचे, लेकिन फिल्म देखते वक्त आयुष भावुक हो गए. दरअसल, आयुष और वरीना 'लवरात्रि' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ. इसका टीजर 'रेस 3' के साथ भी दिखाया जा रहा है. जब आयुष ने खुद को बड़े पर्दे पर देखा तो वो भावुक हो गए.

पढ़े 10 ट्वीट जिनमें रेस-3 का जमकर मजाक उड़ाया गया है.

एक यूजर ने लिखा है कि रेस 3 से बेहतर सलमान की ट्यूबलाइट है, वहीं अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि मोदी का फिटनेस मंत्र इससे ज्यादा एंटरटेनिंग है. एक दर्शक अपन प्रतिक्रिया में कह रहा है कि वह जेल में रहना पसंद करेगा, लेकिन रेस 3 देखना नहीं. ये दुनिया की सबसे बेकार फिल्म है.

सलमान की ये फिल्म भले ही अपनी लागत पहले ही निकाल चुकी हो, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया इसके लिए अच्छे संकेत नहीं हैं. समीक्षकों के अनुसार, यदि आप सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी फिल्म देखे बगैर रह नहीं पाते, तो एक बार जाकर ट्राई कर सकते हैं.

बता दें कि फिल्म का बजट लगभग लगभग 150  करोड़ है. एक अख़बार की खबर के मुताबिक़, फिल्म ने काफी पैसा रिलीज से पहले ही कमा लिया है जिसमें से 130  करोड़ के सैटेलाइट राइट्स बेचे गए हैं.

शुक्रवार को सलमान के जीजा आयुष शर्मा एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ ‘रेस 3’ देखने पहुंचे, लेकिन फिल्म देखते वक्त आयुष भावुक हो गए. दरअसल, आयुष और वरीना ‘लवरात्रि’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ. इसका टीजर ‘रेस 3’ के साथ भी दिखाया जा रहा है. जब आयुष ने खुद को बड़े पर्दे पर देखा तो वो भावुक हो गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com