बिहार में रिश्वत लेते पकड़ाई महिला ASI

बिहार में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यहाँ एक महिला पुलिस कर्मी रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाई है. इस महिला ASI पर आरोप है कि इसने अपने थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में केस ना दर्ज करने की डील के एवज में उसने 25 हजार रिश्वत की मांग की थी.बिहार में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यहाँ एक महिला पुलिस कर्मी रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ाई है. इस महिला ASI पर आरोप है कि इसने अपने थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में केस ना दर्ज करने की डील के एवज में उसने 25 हजार रिश्वत की मांग की थी.  इस मामले में पीड़ित ने इस दौरान हुई बातचीत को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया. और एसपी को दिखा दिया. महिला एएसआइ को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसअाई के पास से घूस लिए हुए बीस हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. एएसआई को मुजफ्फरपुर की निगरानी कोर्ट में पेश किया जाएगा.  यह घटना बिहार के वैशाली के सदर थानाक्षेत्र की बताई जा रही है. जहां थाने में एएसआई विरानीका किंडो को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 25 हजार रुपये रिश्वत लेने के बड़े आरोप में हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक यहाँ 12 जून को सदर थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में केस न दर्ज करने के लिए इस महिला एएसआई ने 25 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद पीड़ित ने इस दौरान हुई बात का वीडियो क्लिप बना लिया और उसे एसपी के पास भेज दिया.

इस मामले में पीड़ित ने इस दौरान हुई बातचीत को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया. और एसपी को दिखा दिया. महिला एएसआइ को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. एएसअाई के पास से घूस लिए हुए बीस हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. एएसआई को मुजफ्फरपुर की निगरानी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह घटना बिहार के वैशाली के सदर थानाक्षेत्र की बताई जा रही है. जहां थाने में एएसआई विरानीका किंडो को पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 25 हजार रुपये रिश्वत लेने के बड़े आरोप में हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक यहाँ 12 जून को सदर थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में केस न दर्ज करने के लिए इस महिला एएसआई ने 25 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद पीड़ित ने इस दौरान हुई बात का वीडियो क्लिप बना लिया और उसे एसपी के पास भेज दिया.

Loading...
IGNITED MINDS