NewsWrap: आतंकियों के शव अनजान जगह दफनाने की तैयारी, पढ़ें बड़ी खबरें

सूत्रों के मुताबिक़ कश्मीर घाटी में लश्कर, जैश और हिज्बुल के टॉप कमांडर के मारे जाने पर उनके शव को उनके परिवार को नहीं सौपा जाएगा. बल्कि ऑपरेशन के दौरान ढेर किये जाने के बाद आतंकियों को अनजान जगह पर दफन करने पर विचार हो रहा है. समाजवादी पार्टी में नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. एक साथ पढ़िए शनिवार सुबह की बड़ी खबरें.NewsWrap: आतंकियों के शव अनजान जगह दफनाने की तैयारी, पढ़ें बड़ी खबरें

कश्मीर घाटी में आतंकी कमांडरों के ऑपरेशन के बाद उनके शवों को उनके परिवारजनों को देने की रवायत को खत्म करने पर आने वाले समय में विचार किया जा सकता है. सुरक्षा महकमे के बड़े सूत्रों के मुताबिक़ कश्मीर घाटी में आतंकियों की स्थानीय भर्ती अभियान पर रोक लगाने के लिए इस तरीके के बड़े कदम को उठाने पर विचार किया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी में नाराज चल रहे शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने अखिलेश को सलाह देते हुए कहा कि अगर बुजुर्गों की बात मानी होती तो वह दोबारा सीएम बनते. शिवपाल ने कहा, अखिलेश और उनके चचेरे भाई सांसद धर्मेन्द्र यादव को उन्होंने गोद में खिलाया, परवरिश की, यहां तक कि उनकी शादी भी की, लेकिन युवा पीढ़ी अब किसी की नहीं सुनती है.

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी का गठबंधन समाप्त होने के बाद अमित शाह राज्य के दौरे पर जा रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष शाह आज जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने बताया कि पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस के मौके पर अमित शाह जम्मू जा रहे हैं. जहां बलिदान दिवस मनाया जाएगा और अमित शाह रैली को संबोधित करेंगे.

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस जे. चेलमेश्वर आज रिटायर हो गए. उन्‍होंने बार और बेंच में 42 साल तक काम किया. रिटायर होने के बाद जस्टिस चेलमेश्वर ने इंडिया टुडे को खास इंटरव्‍यू दिया, जिसमें कई मुद्दों पर खुल कर बात की. इंटरव्‍यू की शुरुआत में ही उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अपने 42 साल के करियर में कोई पछतावा नहीं है.

हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी अब डांस टीचर बन गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं. सपना के वीडियो को 1 दिन में 180,062 व्यूज मिल चुके हैं. वैसे फैंस ने सपना को कई बार ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सॉन्ग थिरकते हुए देखा है. लेकिन सपना के शानदार डांस मूव्स फैंस कभी भी मिस नहीं करते. बिग बॉस में जाने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में कई गुना इजाफा हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com