टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे लोकप्रिय किरदार दया बेन यानि दिशा वाकानी ने अपने फैन्स को पहली बार अपनी सात महीने की बेटी की तस्वीर दिखाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत फोटो पोस्ट की है।टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे लोकप्रिय किरदार दया बेन यानि दिशा वाकानी ने अपने फैन्स को पहली बार अपनी सात महीने की बेटी की तस्वीर दिखाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत फोटो पोस्ट की है।  बता दें कि अभी तक शो पर दया की वापसी नहीं हुई है। दिशा की वापसी को लेकर लोगों ने इस पोस्ट पर भी लिखा है कि 'जल्दी लौट आइए'।   दिशा अभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूर हैं क्योंकि उन्होंने पिछले साल के अंत में बेटी को जन्म दिया था। दो माह पहले उनकी शो पर वापसी की खबरें खूब चली थीं, लेकिन इसमें वक्त लग रहा है।  दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है, लेकिन उन्होंने कभी भी उसकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की थी। वैसे 15 दिन पहले एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर आई थी जिसमें वे अपनी बेटी को थामे दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तिरुपति बालाजी के मंदिर में खींची गई।   कुछ दिनों पहले खबर थी कि दिशा शो से बाहर हो जाएंगी और किसी नए चेहरे की तलाश हो रही थी लेकिन अब खबर है कि वह सिर्फ अफवाह ही थी। दिशा ने मां बनने के बाद थोड़े समय के ब्रेक के लिए निर्माता से बात की थी और उन्हें निर्माताओं ने उन्हें इसकी इजाजत भी दी थी। अब वह अपने ब्रेक से काम पर लौट रही हैं और आने वाले समय में शो में कई तरह के ट्रैक बदलने वाले हैं जिन्हें देख कर दर्शकों को काफी मजा भी आने वाला है। फिल्म की टीम दया की वापसी के लिए स्पेशल ट्रैक लिख रही है और खबर है कि यह वापसी काफी मजेदार और धमाकेदार होने वाली है।

बता दें कि अभी तक शो पर दया की वापसी नहीं हुई है। दिशा की वापसी को लेकर लोगों ने इस पोस्ट पर भी लिखा है कि ‘जल्दी लौट आइए’।

दिशा अभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूर हैं क्योंकि उन्होंने पिछले साल के अंत में बेटी को जन्म दिया था। दो माह पहले उनकी शो पर वापसी की खबरें खूब चली थीं, लेकिन इसमें वक्त लग रहा है।

दिशा की बेटी अब सात महीने की हो गई है, लेकिन उन्होंने कभी भी उसकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की थी। वैसे 15 दिन पहले एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर आई थी जिसमें वे अपनी बेटी को थामे दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तिरुपति बालाजी के मंदिर में खींची गई।

कुछ दिनों पहले खबर थी कि दिशा शो से बाहर हो जाएंगी और किसी नए चेहरे की तलाश हो रही थी लेकिन अब खबर है कि वह सिर्फ अफवाह ही थी। दिशा ने मां बनने के बाद थोड़े समय के ब्रेक के लिए निर्माता से बात की थी और उन्हें निर्माताओं ने उन्हें इसकी इजाजत भी दी थी। अब वह अपने ब्रेक से काम पर लौट रही हैं और आने वाले समय में शो में कई तरह के ट्रैक बदलने वाले हैं जिन्हें देख कर दर्शकों को काफी मजा भी आने वाला है। फिल्म की टीम दया की वापसी के लिए स्पेशल ट्रैक लिख रही है और खबर है कि यह वापसी काफी मजेदार और धमाकेदार होने वाली है।