एक सेकण्ड में लगा महिला को साढ़े चार करोड़ रुपए का फटका

अनाड़ी का खेलना खेल का सत्यानाश” ये कहावत चरितार्थ हुई है चीन की एक महिला पर जिसने चंद लम्हो पहले खरीदी करोड़ो रुपए की कार को बर्बाद कर दिया. महिला अपनी रेड फरारी खरीदकर शो रूम से निकली और रेड स्पोर्ट्स कार में अपने साथियों को बैठा कर कार स्टार्ट की और कहा ‘अमेजिंग’ बस सुकून के पल यही तक थे. अगले ही पल उसने कार को डिवाइडर तोड़ते हुए एक अन्य बीएमडब्ल्यू एक्स3 में घुसेड़ दिया. नतीजा दोनों महँगी गाड़ियां बर्बाद .  गनीमत है मौजूद लोगों को इस दुर्घटना में मामूली चोटें ही आई.एक सेकण्ड में लगा महिला को साढ़े चार करोड़ रुपए का फटका

महिला को चीन में फरारी 458 को खरीदने और इम्पोर्ट करने की कीमत के रूप में 4.5 करोड़ रुपए का फटका पड़ा. इसका वीडियो भी CCTV फुटेज से निकल कर इंटरनेट पर आ आम हो गया है कैमरा फुटेज में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर महिला कार का कंट्रोल खोने के बाद उसे मेटल ट्रैफिक बैरियर में टकरा देती है .

फरारी बीएमडब्ल्यू के साथ निसान सलून कार का भी कबाड़ा करती दिख रही है. कुल मिलकर महिला के अरमानो पर 4.5 करोड़ रुपए से ज्यादा का पानी फिर गया.मायूसी के साथ घर आयी महिला को अभी बहुत सारी उलझनों का सामना कार के साथ मिले डिस्काउंट के रूप में करना होगा. जैसे जांच, दोनों कारों और अन्य लोगों की मरहम पट्टी, कागजी और क़ानूनी कार्यवाई आदि.

Loading...
IGNITED MINDS