लंदन के इस एयरपोर्ट का होगा विस्तार, इन सुविधाओं से होगा लैस

ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन्स में लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे के विस्तार की योजना को मंजूरी दे दी गई. ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने भी इस योजना का समर्थन किया. सदन में इसके मत में 415 वोट पड़े. हीथ्रो हवाईअड्डे की विवादित योजना में हीथ्रो के तीसरे रनवे का विस्तार किया जाना है.ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन्स में लंदन के हीथ्रो हवाईअड्डे के विस्तार की योजना को मंजूरी दे दी गई. ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने भी इस योजना का समर्थन किया. सदन में इसके मत में 415 वोट पड़े. हीथ्रो हवाईअड्डे की विवादित योजना में हीथ्रो के तीसरे रनवे का विस्तार किया जाना है.  समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सोमवार को सदन में इस पर लंबी चौड़ी चर्चा हुई. हालांकि सदन में हीथ्रो हवआईअड्डे की विस्तार योजना के विरोध में विरोध प्रदर्शन भी हुआ. इन प्रदर्शनकारियों ने क्षेत्र को शांतिपूर्वक ढंग से छोड़े जाने से पहले गाने गाए और नारेबाजी की. लंदन पुलिस का कहना है कि इस प्रदर्शन के मद्देनजर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.  परिवहन मंत्री क्रिस ग्रेलिंग ने 19 अरब डॉलर की हीथ्रो हवाईअड्डे योजना को ब्रिटेन की एक पीढ़ी का सबसे बड़ा परिवहन संबंधी फैसला बताया है. उन्होंने कहा कि इस तीसरे रनवे के निर्माण में करदाताओं पर अतिरिक्त भार नहीं पड़ेगा.    Sonam kareena Karishma Kapoor Spoted at Airport  इंटरनेशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एयरपोर्ट पर सभी आधुनिक सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा, इसके साथ ही भविष्य में क्या-क्या बदलाव किए जाएंगे, उसका भी ध्यान रखा जाएगा.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सोमवार को सदन में इस पर लंबी चौड़ी चर्चा हुई. हालांकि सदन में हीथ्रो हवआईअड्डे की विस्तार योजना के विरोध में विरोध प्रदर्शन भी हुआ. इन प्रदर्शनकारियों ने क्षेत्र को शांतिपूर्वक ढंग से छोड़े जाने से पहले गाने गाए और नारेबाजी की. लंदन पुलिस का कहना है कि इस प्रदर्शन के मद्देनजर कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.

परिवहन मंत्री क्रिस ग्रेलिंग ने 19 अरब डॉलर की हीथ्रो हवाईअड्डे योजना को ब्रिटेन की एक पीढ़ी का सबसे बड़ा परिवहन संबंधी फैसला बताया है. उन्होंने कहा कि इस तीसरे रनवे के निर्माण में करदाताओं पर अतिरिक्त भार नहीं पड़ेगा.

इंटरनेशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एयरपोर्ट पर सभी आधुनिक सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा, इसके साथ ही भविष्य में क्या-क्या बदलाव किए जाएंगे, उसका भी ध्यान रखा जाएगा.

Loading...
IGNITED MINDS