Google ने अपनी वीडियो कॉलिंग ऐप Duo पर भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थकों के लिए स्पेशल मैसेज भेजा

वर्ल्ड कप का समय है और देश में क्रिकेट फीवर ने दम पकड़ना शुरू कर दिया है। इस मौके पर कोई भी ब्रांड पैसे कमाने के मौके को छोड़ना नहीं चाहता। इस बार अनुमानित था की Google इस मौके पर कुछ खास लेकर आएगा। अधिकतर Google, डूडल के जरिये या अपनी किसी ऐप पर वीडियो मैसेज के माध्यम से कुछ करता है। Google ने इंग्लैंड में 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप शरू होने से पहले ऐसा ही कुछ किया।

Google ने अपनी वीडियो कॉलिंग ऐप Duo पर भारतीय क्रिकेट टीम के समर्थकों के लिए स्पेशल मैसेज भेजा। इस वीडियो में कप्तान विराट कोहली ने मैसेज दिया- आपकी विशेज के लिए धन्यवाद। टीम इंडिया के लिए चीयर करते रहें। हालांकि, यह मैसेज सभी यूजर्स को चला गया। यह मैसेज सिर्फ भारतीय यूजर्स के लिए था, लेकिन इसकी जगह यह सभी यूजर्स को चला गया। Android Police की रिपोर्ट के अनुसार, यूएस, यूके, न्यूजीलैंड के यूजर्स इस मैसेज को देखकर खुश नहीं थे।

इस कारण से Google का आधिकारिक रूप से माफी मांगनी होगी। अपनी सपोर्ट फोरम वेबसाइट्स पर कंपनी ने पोस्ट किया है- Google Duo के कुछ यूजर्स को Google द्वारा एक वीडियो मैसेज गलती से चला गया है। यह कोई एड नहीं था। यह भारतीय यूजर्स को आने वाले Duo प्रमोशन में हिस्सा लेने के लिए थैंक यू मैसेज था। किसी भी तरह की परशानी या असमंजस पैदा करने के लिए माफी चाहते हैं।

Google ने इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया। Android Police ने इससे यह अंदाजा लगाया की यह एड की गलत टार्गेटिंग के कारण हुआ छोटा सा फॉल्ट था। फिर भी, Google को इसे लेकर कुछ शिकायतें जरूर आई होंगी, जिस कारण कंपनी को माफी मांगनी पड़ी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com