ओशो की राह पर चलेंगे आमिर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो भी काम करते हैं, उसे परफेक्शन के साथ करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड के यह खान अपनी फिल्म ‘ठग्स आॅफ हिंदुस्तान’ को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आमिर अब फिल्मी दुनिया में ही ओशो की राह पर चलने का मन बना रहे हैं। दरअसल, खबर है कि आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट में आचार्य रजनीश यानी ओशो का किरदार निभा सकते हैं यानी अब आपको ओशो के रूप में दिखाई देंगे। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो भी काम करते हैं, उसे परफेक्शन के साथ करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड के यह खान अपनी फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदुस्तान' को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि आमिर अब फिल्मी दुनिया में ही ओशो की राह पर चलने का मन बना रहे हैं। दरअसल, खबर है कि आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट में आचार्य रजनीश यानी ओशो का किरदार निभा सकते हैं यानी अब आपको ओशो के रूप में दिखाई देंगे।   खबरों की मानें, तो यह फिल्म नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट है। इसमें आमिर खान मशहूर गॉडमैन आचार्य  रजनीश की भूमिका निभाएंगे। खबरें हैं कि पहले इस फिल्म को नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए बनाया जा रहा था, लेकिन अब इस पर पूरी एक फीचर फिल्म बनेगी। फिल्म निर्माता इस फिल्म में आमिर के साथ आलिया भट्ट को लेने की योजना बना रहे हैं। अगर आलिया इसके लिए हां करती हैं, तो वह फिल्म में ओशो की सेकेट्री मां आनंद शीला की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जहां तक खबरों की बात है, तो उनके अनुसार, आमिर ने अभी इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही हां कर देंगे। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।      बता दें कि आमिर ऐसी ही एक फिल्म महाभारत भी लाने वाले हैं, जिसमें वह श्रीकृष्ण बनेंगे। इसके अलावा वह इन दिनों ठग्स आॅफ हिंदुस्तान में बिजी हैं, वहीं आलिया भट्ट इस समय तीन फिल्मों में व्यस्त हैं। वह इन दिनों कलंक,  गली बॉय और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं।

खबरों की मानें, तो यह फिल्म नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट है। इसमें आमिर खान मशहूर गॉडमैन आचार्य  रजनीश की भूमिका निभाएंगे। खबरें हैं कि पहले इस फिल्म को नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए बनाया जा रहा था, लेकिन अब इस पर पूरी एक फीचर फिल्म बनेगी। फिल्म निर्माता इस फिल्म में आमिर के साथ आलिया भट्ट को लेने की योजना बना रहे हैं। अगर आलिया इसके लिए हां करती हैं, तो वह फिल्म में ओशो की सेकेट्री मां आनंद शीला की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जहां तक खबरों की बात है, तो उनके अनुसार, आमिर ने अभी इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही हां कर देंगे। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। 

बता दें कि आमिर ऐसी ही एक फिल्म महाभारत भी लाने वाले हैं, जिसमें वह श्रीकृष्ण बनेंगे। इसके अलावा वह इन दिनों ठग्स आॅफ हिंदुस्तान में बिजी हैं, वहीं आलिया भट्ट इस समय तीन फिल्मों में व्यस्त हैं। वह इन दिनों कलंक,  गली बॉय और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। 

Loading...
IGNITED MINDS