‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ हुई थी हिट, अब अक्षय कुमार ने ‘टॉयलेट-2’ का ऐलान किया

 फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हुई थी. इस फिल्म की सक्सेज के  बाद अब अक्षय कुमार ने इस फिल्म की अगली कड़ी ‘ट्वायलेट-2’ का ऐलान कर दिया है. अक्षय ने ट्विटर के जरिए फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, “अगले ब्लॉकबस्टर मिशन टॉयलेट2 के लिए तैयार होने का समय! इस बार बदलेगा पूरा देश. जल्द आ रहा है.”'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' की कहानी खुले में शौच की समस्या को लेकर है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया जिसे दर्शकों ने काफी सराहा. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. ये फिल्म 11 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.   अब अक्षय कुमार ने इसकी अगली कड़ी का ऐलान कर फैंस को खुशखबरी दे दी है.

अक्षय कुमार ने एक शॉर्ट वीडियो भी रिलीज किया, जिसमें उन्होंने कहा, “टॉयलेट तो बन गया, पर कथा अभी भी बाकी है. मैं आ रहा हूं लेके ‘टॉयलेट’ का पार्ट 2 बहुत जल्द.” हालांकि इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ में भूमि पेडनेकर, दिव्येंदु शर्मा, सुधीर पांडे और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे. फिल्म का बजट 22 करोड़ रुपए था और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 134 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म को ‘गोरी तू लट्ठ मार’ गाने के लिए इस साल बेस्ट कोरियोग्राफी का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था. 

कुछ समय पहले ही ये फिल्म चीन में रिलीज हुई है. चीन में भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है. चीन में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है.

‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ की कहानी खुले में शौच की समस्या को लेकर है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में सामाजिक संदेश को मनोरंजन के साथ काफी अच्छे ढंग से पेश किया गया जिसे दर्शकों ने काफी सराहा. कहानी केशव और जया की है. केशव के घर में शौचालय नहीं है और जया खुले में शौच नहीं जा सकती. ये फिल्म 11 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

अब अक्षय कुमार ने इसकी अगली कड़ी का ऐलान कर फैंस को खुशखबरी दे दी है.

Loading...
IGNITED MINDS