एक बार फिर ‘धोनी’ बनने को तैयार हैं सुशांत सिंह राजपूत

जो फिल्में सुपरहिट हुई  हैं उन फिल्मों का सीक्वल भी बनाया जा रहा है. इसके अलावा बॉलीवुड बड़े-बड़े सितारों की बायोपिक भी आ रही है जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. ऐसे ही एक फिल्म आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और सुपरहिट भी हुई थी. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘एम एस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ की जो बॉक्सऑफिस पर कमाल कर गई थी. इसके बाद खबर आई है कि सुशांत इसी फिल्म के सीक्वल के लिए अब तैयार हैं. आइये जानते हैं क्या खबर उड़ रही है बॉलीवुड इंडस्ट्री में.एक सूत्र ने बताया कि आने वाली धोनी के सीक्वल में 2011 का वर्ल्ड कप से लेकर 2015 के वर्ल्ड कप तक की कहानी बताई जाएगी जिसे देखना वाकई मज़ेदार होगा. अब इसके लिए फैंस अभी से इंतज़ार में लग गए हैं.

दरअसल, सुशांत सिंह हाल ही अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग से फ्री हुए हैं. लेकिन इसी के साथ वो ‘सोन चिरैया’ और ‘द फॉल्ट्स इन आवर स्टार्स’ में व्यस्त चल रहे हैं. इसके बाद खबरें ये उड़ रही हैं कि सुशांत ‘एम एस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ के सीक्वल में काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रॉनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन हाउस से सुशांत जुड़ चुके हैं और इस बायोपिक को अब बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा.

बताया जा रहा है इस सीक्वल में धोनी की क्रिकेट लाइफ से जुडी आगे की कहानी होगी, यानी धोनी ने 2011 का वर्ल्ड कप कैसे जिताया इस पर पूरी कहानी होगी. इतना ही नहीं पहले की तरह धोनी की पर्सनल लाइफ भी बताई जाएगी जिसमें धोनी की बेटी ज़ीवा का जन्म हुआ.

सुशांत की बेहतरीन एक्टिंग से प्रभावित हो कर रॉनी स्क्रूवाला नेउन्हें ‘धोनी 2.0’ के लिए अप्रोच किया है. फ़िलहाल सुशांत के पास कई प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं और उसके बाद जल्दी ही इस फिल्म के बारे में बात करेंगे. सुशांत के पास इसके बाद ‘आँखें 2’ और ‘अंदाज़ अपना अपना 2’ भी है जिसके लिए उन्हें फैसले लेने हैं. यानी सुशांत के पास फिल्मों की अब कोई कमी नहीं है.

एक सूत्र ने बताया कि आने वाली धोनी के सीक्वल में 2011 का वर्ल्ड कप से लेकर 2015 के वर्ल्ड कप तक की कहानी बताई जाएगी जिसे देखना वाकई मज़ेदार होगा. अब इसके लिए फैंस अभी से इंतज़ार में लग गए हैं.

Loading...
IGNITED MINDS