बेरोजगारी, किसानों की हालत और महंगाई गंभीर समस्या लेकिन…सब ठीक हो जाएगा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दी दिवसीय दौरे पर हैं. दो दिवसीय दौरे के आज पहले दिन उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी को जमकर घेरा. भाजपा सरकार पर करारा प्रहार करते हुए राहुल ने कहा कि देश में 3 गंभीर समस्या है, जिनमे बेरोजगारी, किसानों की खराब हालत और महंगाई शामिल हैं. लेकिन इन पर कंट्रोल कर लिया जाए तो ये सभी समस्या दूर हो जाएगी.कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दी दिवसीय दौरे पर हैं. दो दिवसीय दौरे के आज पहले दिन उन्होंने भाजपा और पीएम मोदी को जमकर घेरा. भाजपा सरकार पर करारा प्रहार करते हुए राहुल ने कहा कि देश में 3 गंभीर समस्या है, जिनमे बेरोजगारी, किसानों की खराब हालत और महंगाई शामिल हैं. लेकिन इन पर कंट्रोल कर लिया जाए तो ये सभी समस्या दूर हो जाएगी.    राहुल गांधी ने इन समस्याओं से निपटने का तरीका बताते हुए कहा कि बेरोजगारी की समस्या दूर होगी तो महंगाई कम होगी और सबकुछ सामान्य हो जाएगा. राहुल गांधी ने आज अमेठी दौरे के पहले दिन फुरसतगंज में लोगों को संबोधित करते हुए यह बातें कही. यहां वे भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर बरसे. मोदी सरकार के नए प्रोजेक्ट बुलेट ट्रैन को लेकर राहुल ने कहा कि यह मोदी सरकार से संभव नहीं है.    बुलेट ट्रैन प्रोजेक्ट पर राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ट्रेन तो नहीं बना सकती, लेकिन मैजिक ट्रेन जरूर बना सकती है. उन्होंने अपने पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर कोइ पार्टी बुलेट ट्रैन का सपना पूरा कर सकती है, तो वह कांग्रेस ही हैं. राहुल ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार ने देश का सारा पैसा कुछ उद्योगपतियों को दे दिया है. राहुल ने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को भी पूर्णतः बर्बाद कर दिया हैं.

राहुल गांधी ने इन समस्याओं से निपटने का तरीका बताते हुए कहा कि बेरोजगारी की समस्या दूर होगी तो महंगाई कम होगी और सबकुछ सामान्य हो जाएगा. राहुल गांधी ने आज अमेठी दौरे के पहले दिन फुरसतगंज में लोगों को संबोधित करते हुए यह बातें कही. यहां वे भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर बरसे. मोदी सरकार के नए प्रोजेक्ट बुलेट ट्रैन को लेकर राहुल ने कहा कि यह मोदी सरकार से संभव नहीं है.

बुलेट ट्रैन प्रोजेक्ट पर राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ट्रेन तो नहीं बना सकती, लेकिन मैजिक ट्रेन जरूर बना सकती है. उन्होंने अपने पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि अगर कोइ पार्टी बुलेट ट्रैन का सपना पूरा कर सकती है, तो वह कांग्रेस ही हैं. राहुल ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार ने देश का सारा पैसा कुछ उद्योगपतियों को दे दिया है. राहुल ने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने किसानों को भी पूर्णतः बर्बाद कर दिया हैं. 

Loading...
IGNITED MINDS