सजा के बाद नवाज़ शरीफ ने कहा, मैं वादा करता हूं…

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भ्रष्टाचार के मामले में 10 साल और उनकी बेटी को सात साल की सजा और भारी जुर्माना कल अदालत में सुनाया. नवाज ने इसके बाद पाक से भावुक अपील की है. शरीफ ने कहा, “मैं लौट रहा हूं. मुझे अकेला मत छोड़ना.” फिलहाल नवाज शरीफ अपनी बीवी और बेटी के साथ लंदन में रह रहे हैं.पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भ्रष्टाचार के मामले में 10 साल और उनकी बेटी को सात साल की सजा और भारी जुर्माना कल अदालत में सुनाया. नवाज ने इसके बाद पाक से भावुक अपील की है. शरीफ ने कहा, "मैं लौट रहा हूं. मुझे अकेला मत छोड़ना." फिलहाल नवाज शरीफ अपनी बीवी और बेटी के साथ लंदन में रह रहे हैं.  सुप्रीम कोर्ट ने लंदन के एवेनफील्ड करप्शन केस में शुक्रवार को नवाज शरीफ को 10 साल और उनकी बेटी मरियम को 7 साल की सज़ा के साथ नवाज शरीफ पर करीब 73 करोड़ और मरियम पर 18 करोड़ रुपये का जुर्माना ठोका है.  कोर्ट ने नवाज़ शरीफ के दोनों बेटे हुसैन और हसन को भगोड़ा करार दिया और उनके खिलाफ आजीवन अरेस्ट वॉरेंट जारी किया है.  पाकिस्तानी लोगों के लिए अपना संघर्ष याद करते हुए नवाज़ ने कहा, इस मुश्किल घड़ी में उन्हें अकेला न छोड़ा जाए. नवाज़ ने कहा, "मैं वादा करता हूं कि ये संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक कि पाकिस्तानी आज़ाद नहीं हो जाता. उन बेड़ियों से आज़ाद नहीं हो जाता, जिनमें उसे सच कहने के लिए जकड़ा गया."

सुप्रीम कोर्ट ने लंदन के एवेनफील्ड करप्शन केस में शुक्रवार को नवाज शरीफ को 10 साल और उनकी बेटी मरियम को 7 साल की सज़ा के साथ नवाज शरीफ पर करीब 73 करोड़ और मरियम पर 18 करोड़ रुपये का जुर्माना ठोका है.  कोर्ट ने नवाज़ शरीफ के दोनों बेटे हुसैन और हसन को भगोड़ा करार दिया और उनके खिलाफ आजीवन अरेस्ट वॉरेंट जारी किया है.

पाकिस्तानी लोगों के लिए अपना संघर्ष याद करते हुए नवाज़ ने कहा, इस मुश्किल घड़ी में उन्हें अकेला न छोड़ा जाए. नवाज़ ने कहा, “मैं वादा करता हूं कि ये संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक कि पाकिस्तानी आज़ाद नहीं हो जाता. उन बेड़ियों से आज़ाद नहीं हो जाता, जिनमें उसे सच कहने के लिए जकड़ा गया.”

Loading...
IGNITED MINDS