मरने से कुछ देर पहले सुनील दत्त ने संजू के इस एक्टर को ल‍िखा था लेटर

संजय दत्त की बायोप‍िक संजू ने बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचा रखी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के काम से ज्यादा परेश रावल के किरदार को लोगों ने पसंद किया है. इसकी एक वजह परेश रावल की बेहतरीन अदाकारी है. लेकिन दूसरी वजह उनका असल किरदार है. इस फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त के रोल में हैं. सुनील दत्त का संजय दत्त की लाइफ में जितना बड़ा रोल है, वहीं परेश रावल का भी सुनील दत्त से खास कनेक्शन रहा है.मरने से कुछ देर पहले सुनील दत्त ने संजू के इस एक्टर को ल‍िखा था लेटर

परेश रावल और सुनील दत्त के गहरे र‍िश्ते का खुलासा तब हुआ जब परेश रावल ने सुनील दत्त का लिखा एक लेटर साझा किया. इस लेटर में सुनील दत्त ने परेश रावल को जन्मदिन की एडवांस बधाई दी थी. लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस लेटर को सुनील दत्त ने उसी द‍िन ल‍िखा था जब उनकी मौत हुई थी. इस लेटर को हाल ही में परेश रावल ने साझा किया था.

बता दें संजू फिल्म और संजय दत्त की ज‍िंदगी अपने प‍िता के ब‍िना अधूरी है. यूं कहें सुनील दत्त की तमाम कोश‍िशों का नतीजा है कि संजय दत्त लाइफ के बड़े-बडे झटकों से भी बाहर न‍िकल सके. फिल्म में भी परेश रावल ने रोल को बखूबी न‍िभाया है. संजू फिल्म ने महज 9 द‍िन में 230 करोड़ की कमाई कर ली है.

Loading...
IGNITED MINDS