अमित शाह ने बीजेपी के सोशल मीडिया दल को चार्जअप किया

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को साइबर वारियर कहते हुए आगामी युद्ध के लिए तैयार रहें को कहा है. शाह ने कहा कि सोशल मीडिया में इतनी ताकत है कि वह पूरे परिदृश्य को बदल सकता है. शाह का इशारा 2019 के आम चुनाव को लेकर था.  पार्टी की सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में अमित शाह ने कहा कि भाजपा का सुनहरा दौर आना अभी बाकी है. चूंकि दक्षिणी राज्यों के साथ ही पश्चिम बंगाल को भी अब भगवा दायरे में आना बाकी है.अमित शाह ने बीजेपी के सोशल मीडिया दल को चार्जअप किया

अमित शाह ने कहा कि भाजपा अधिकतम राज्यों में सत्ता में है और केद्र में भी उसकी सत्ता है. भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का भी गौरव हासिल है. उन्होंने कहा, ‘मैं अब भी नहीं मानता कि यह भाजपा का सुनहरा दौर है. चूंकि भाजपा का विजय रथ अभी पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और तेलंगाना में भी पहुंचाना है.’ भाजपा के एक कार्यकर्ता ने बताया कि अमित जी ने सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को 2019 के आम चुनावों के लिए तैयार रहने को प्रेरित किया. 

बैठक में भाग लेने वाले एक कार्यकर्ता ने बताया कि शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह सभी राज्य सरकारों के प्रदर्शन का केंद्र सरकार के साथ तुलनात्मक विश्लेषण करें और उसे आम लोगों तक ले जाएं. एक अन्य कार्यकर्ता ने बताया कि पिछले चार सालों में केंद्र और महाराष्ट्र सरकार ने लोगों के लिए बहुत काम किया है.  इसलिए कार्यकर्ता पूरे गौरव के साथ मतदाताओं तक जा सकते हैं. 

Loading...
IGNITED MINDS