एक ही लड़की से हुआ प्यार तो ‘गैंगस्टर’ को टक्कर देने आए ‘नवाबजादे’, देखें ट्रेलर

डांस रिऐलिटी शो में नज़र आने वाले राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे पहली बार कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है ‘नवाबजादे’ जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के साथ 27 जुलाई को रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर तो ऐसा लगता है कि गैंगेस्टर और ‘नवाबजादे’ में कड़ी टक्कर होने वाली है.बता दें कि इससे पहले पुनीत और धर्मेश फिल्म एबीसीडी में नज़र आ चुके हैं. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. डांसिंग की दुनिया में नाम कमा चुके ये कोरियोग्राफर्स अब इस फिल्म से एक नया एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं.    इस फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं जो इससे डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है.इस फिल्म का एक गाना मम्मी कसम भी रिलीज हो गया है. इस गाने में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संदीजा शेख ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. यहां देखें गाना
‘नवाबजादे’ में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो एक ही लड़की से प्यार करने लगते हैं. इसी के चक्कर में वो किसी मामले में फंस जाते हैं. ट्रेलर देखकर फिल्म को लेकर आपने मन में उत्सुकता बढ़ेगी.बता दें कि इससे पहले पुनीत और धर्मेश फिल्म एबीसीडी में नज़र आ चुके हैं. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. डांसिंग की दुनिया में नाम कमा चुके ये कोरियोग्राफर्स अब इस फिल्म से एक नया एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं जो इससे डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को रेमो डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है.इस फिल्म का एक गाना मम्मी कसम भी रिलीज हो गया है. इस गाने में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संदीजा शेख ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं. 

Loading...
IGNITED MINDS