अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय की वजह से हर समय सुर्ख़ियों में रहने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खास सुर्खियां बंटोर रहीं हैं. बहुत समय से प्रियंका और निक के अफेयर की खबरें आ रहीं हैं और कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने कहा भी कि निक और वह एक दूजे को समझने में लगे हैं और शादी के बारे में भी उनके ख्याल बहुत मैच खाते हैं. प्रियंका जल्द ही शादी करने के बारे में सोच रहीं हैं और फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान होंगे.अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रियंका ने शेयर की क्यूट सी तस्वीर

फिल्म के लिए प्रियंका काफी मेहनत भी कर रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत ही शानदार लग रही है. इस तस्वीर में वह और उनकी गर्लफ्रेंड काफी सुन्दर नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रियंका ने तस्वीर में अपने पप्पी को अपनी गर्लफ्रेंड कहा है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है me and my girlfriend इसी के साथ और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में हैं और वहीं एन्जॉय कर रहीं हैं.

जल्द ही प्रियंका का जन्मदिन भी आने वाला है जिसके लिए उन्होंने ख़ास प्लानिंग भी है. कुछ समय पहले ही प्रियंका ने न्यूयॉर्क में अपने लिए एक घर खरीदा है और इस समय वह उस घर में ही एन्जॉय कर रहीं हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com