इवेंट में ग्राडो के नये फेस्टिव कलेक्शन प्रदर्शित

फैब्रिक्सब और KBC : नजर आया अमिताभ के विशिष्ट लुक का अनोखा ब्‍लेंड

लखनऊ : उद्योगों में अग्रणी और फैशन के क्षेत्र के जाने-माने, पॉवर ब्रांड ‘ग्राडो’ के लक्जरी फैब्रिक ने अमीनाबाद स्थित गाढ़ा भंडार में एक एक्सखक्लूासिव इवेंट आयोजित किया। ब्रांड ने सालभर में अपनी पहचान बनाई है और महत्वकपूर्ण अलायंस और साझेदारी के माध्यम से बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है। हाल ही में अपने एसोसिएट स्पॉन्सर और आधिकारिक वार्डरोब पार्टनर के रूप में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नवीनतम सीजन के साथ जुड़कर ब्रांड ने एक और सफलता हासिल की है। अब रिटेल क्षेत्र में अपनी उपस्थिति को और मजबूती प्रदान करने के प्रयास में, ब्रांड देशभर में प्रमुख भरोसेमंद स्टोर की तलाश में है, ताकि उनके फेस्टिमव कलेक्शंन को बढ़ावा दिया जा सके। लखनऊ के इस आयोजन में स्ट्रीजा कलेक्शन जैसे अद्वितीय फैब्रिक का मिश्रण देखा गया, जो अपने चौतरफा स्ट्रेच के लिए जाना जाता है और जिससे अतिरिक्त आराम मिलता है। ये इनोवेटिव फैब्रिक अब देश भर में सभी प्रमुख रिटेल स्टोर में उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर ग्राडो बाई जीटीबीएल के सीएमओ मनीष शुक्ला ने बताया कि हमारी कोशिश ग्राहकों तक पहंचने की रहती है, जो एक खास व्यक्तिगत अर्थ में हमारे ब्रांड के कस्टोडियन हैं। स्ट्रे च फैब्रिक के स्ट्रीजा कलेक्शंन के साथ, हम बाजार में नियो-स्ट्रेटच प्रॉडक्टर के मामले में अपनी अग्रणी पोजिशन तथा अपनी मार्केट लीडरशिप की दावेदारी को और मजबूती प्रदान करने जा रहे हैं। चयन के लिए फैब्रिक के समृद्ध भंडार के साथ, जैसे पॉली विस्कोस कॉटन ब्लेंोड से लेकर ऊनी ब्लें ड तक, ‘हाउस ऑफ जीबीटीएल’ का ‘ग्राडो’ विभिन्नस कीमतों के अंतर्गत अधिकतम प्रॉडक्टो सेगमेंट प्रदान करता है, और इस तरह ब्रांड नाम ‘ग्राडो’ के अंतर्गत हर उपभोक्ता की जरूरत को पूरा करता है। इस गतिविधि के माध्य म से, हम अपने नए फेस्टिाव लॉन्च के साथ इस बात को जोड़ने का लक्ष्य रखते हैं। टेक्सहटाइल की दुनिया में नए बेंचमार्क स्थापित करते हुए, ‘ग्राडो, प्रीमियम और लक्जरी फैब्रिक सेगमेंट में जाना-पहचाना नाम बन चुका है। इस आयोजन में ‘बॉलीवुड के शहंशाह’ और ग्राडो के ब्रांड एंबेसडर, अमिताभ बच्चन की कुछ टॉप स्टाऔइल और पसंद को प्रस्तु त किया गया। ग्राडो के लिए केबीसी प्रेरित कलेक्श न बहुत जल्द बाजार में आ जाएगा और निश्चि त ही एक बड़ा प्रभाव पैदा करेगा।

लखनऊ के प्रमुख रिटेल स्टोर, गाढ़ा भंडार के मालिक, प्रेम रस्तोगी ने कहा कि ग्राडो के पास फैब्रिक का एक बड़ा सेगमेंट है और अन्य की तुलना में अधिकांश रेंज की शानदार बिक्री होती है, जो गुणवत्ता, आराम, डिजाइन की विविधता, क्लासिक टेक्स चर और रिटेलिंग प्राइस पॉइंट जैसे विभिन्न कारकों के कारण, विशेष रूप से उत्तरी क्षेत्र में होती है। उनका स्ट्रीजा कलेक्श न और 20 फीसदी ऊन वाले प्रॉडक्टर की बिक्री बहुत अधिक है। अधिकांश रिटेल सेल्से अकेले इसी ब्रांड की है। ग्राहक ब्रांड की तलाश में आते हैं और तुरंत ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन और केबीसी के आधिकारिक वार्डरोब पार्टनर होने के अभूतपूर्व प्रभाव से तालमेल बैठा लेते हैं।

Loading...
IGNITED MINDS