PM मोदी ने चरखी दादरी में जनसभा को संबोधित किया: हरियाणा

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान में अब एक हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है. ऐसे में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. बीजेपी सत्ता में बने रहने के लिए सारे दांव पेंच आजमा रही है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य के चरखी दादरी में एक जनसभा को संबोधित किया है.

पीएम मोदी ने कहा, ”मैं दो दिन से हरियाणा में हूं. हवा का रुख साफ-साफ पता लग रहा है. बीजेपी दोबारा हरियाणा की सेवा करे, ये जनता ने फैसला कर लिया है.” उन्होंने कहा कि ”हरियाणा का ये क्षेत्र अब 4-5 नेशनल हाईवे से जुड़ गया है, नए मेडिकल कॉलेज यहां बन रहे हैं, लॉस्टिक हब बन रहा है. ये सब तब हो रहा है जब आपने डबल इंजन लगाया. दिल्ली में नरेन्द्र मोदी का इंजन और हरियाणा में मनोहर लाल का इंजन.” प्रधानमंत्री यह भी कहा कि ”कभी दो तीन सीटों वाली बीजेपी आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में आप सब के आशीर्वाद और प्रेम के कारण पहुंची है. पवित्रता, परिश्रम और ईमानदारी पर आज हरियाणा की जनता मुहर लगा रही है.”

मोदी ने बताया कि ”हरियाणा मुझे खींच के ले आता है, इतना प्यार आपने मुझे दिया है. मैं आप लोगों से आशीर्वाद लेने और आपको नमन करने आता हूं. मुझे यहां से एक ऊर्जा मिलती है. उन्होंने कहा, विकास को ध्यान में रखकर, राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर आपके द्वारा दिए गए वोट ने बांटने वाली राजनीति को परास्त कर दिया है. हरियाणा ने जो शत-प्रतिशत समर्थन इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी को दिया है, उसका असर आज दिख रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com