सारा अली खान ने अपने फ्रेंड के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने भी दी बधाई

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना डेब्यू किया था. अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होने बेहद ही कम समय में अपनी अच्छी पहचना कायम कर ली है. सारा अली खान बी टाउन के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार भी बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर सारा के कई संख्या में चाहने वाले हैं, जो उनेक द्वारा शेयर की जाने वाली हर फोटो और वीडियो को बेहद पसंद करते हैं और उस पर दिल खोलकर लाइक और केमंट्स करते हैं.

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज उनकी बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे की हैं. कुछ फोटोज में वो अपनी फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं और कुछ फोटो में उन्होंने अपने बचपन की शेयर की है. साथ ही सारा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को विश करते हुए कैप्शन में लिखा Happiest birthday to my first friend @vedikapinto i’m so glad I stole your peppy. 22 years of theft later I still laugh at you p.s cakey makeup suits you #oldisgold #firstfriend. इसके साथी फोटो में सारा अली खान बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है.

अगर बात करें उनके लुक की तो सारा अली फोटो में डेनिम की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं फैंस को भी उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई इस फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. तारीफों के साथ ही फैंस सारा की फ्रेंड को भी बर्थडे विश कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com