RSS और AIMIM एक ही सिक्के के पहलू मोदी से अधिक भारतीय राहुल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) और एआईएमआईएम पर कांग्रेस ने करारा प्रहार किया है. कांग्रेस ने दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि RSS और एआईएमआईएम दोनों ही एक ही सिक्के के दो पहलू है. कांग्रेस का कहना है कि ये दोनों ही संगठन लोगों का ध्रुवीकरण करने का काम करते है. इतना ही नही इस दौरान प्रियंका चतुर्वेदी ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला. मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जितने भारतीय राहुल गांधी है, उतने पीएम मोदी भी नहीं होंगे. RSS और AIMIM एक ही सिक्के के पहलू मोदी से अधिक भारतीय राहुल

चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आम इंसान की आवाज को समझते है, और वे इसके लिए लगातार आवाज उठाते हैं. उन्होंने माना कि ना केवल राहुल केवल संसद में बल्कि बाहर भी आम लोगों की आवाज उठाते हैं. प्रियंका ने कहा कि राहुल को लेकर कई बार आपत्तिजनक बयान दिए गए है. लेकिन उन्होंने इसे हमेशा नजरअंदाज किया है. वे निरंतर अपना काम करते रहे है. 

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका ने RSS और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को लेकर कहा कि ये ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं और अपना एजेंडा चलाते हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने माना कि दोनों ही संगठन एक निश्चित विचारधारा को बढ़ावा देने का काम करते हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com