टाइपिंग के लिए ये कीबोर्ड्स आए यूजर्स को सबसे पसंद, चेक करें ये खास लिस्ट और करें आर्डर

डेस्कटॉप के साथ अच्छा कीबोर्ड न हो, तो टाइपिंग से लेकर आपके काम करने की स्पीड पर भी असर पड़ता है। इसी के साथ अगर आप PC पर गेम खेलने के शौकीन हैं, तब भी अच्छे कीबोर्ड की जरूरत पड़ती है। हमने Amazon पर बेस्ट सेलिंग कीबोर्ड्स की लिस्ट तैयार की है। इस तरह से अगर आप नया कीबोर्ड लेने की सोच रहे हैं, तो आपके ज्यादा ढूढ़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

AmazonBasics Wired Keyboard (Black): इस कीबोर्ड में लो-key प्रोफाइल मौजूद है, जिससे आराम से टाइपिंग हो जाती है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ प्रोडक्ट को Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 1395 के इस कीबोर्ड को 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 599 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

Zebronics Zeb KM2100 Multimedia USB Keyboard: Amazon पर यह कीबोर्ड नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 399 के इस प्रोडक्ट को 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 250 में खरीदा जा सकता है। इसमें 12 मल्टीमीडिया Keys शामिल हैं और इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

TVS-e Gold Bharat Wired Mechanical Keyboard : TVS के कीबोर्ड को कसी तरह के इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसे Amazon से Rs 2685 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। इसमें सबसे बढ़िया टच, प्लग और प्ले मिलता है।

 

Live Tech KB 01 USB Wired Keyboard (Black): इस कीबोर्ड को MRP 500 की जगह 28 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीदा जा सकता है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसके स्लीक डिजाइन के साथ आपको टाइपिंग करने के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है।

Dell Km117 Wireless Keyboard Mouse: इस डील में वायरलेस कीबोर्ड और माउस दोनों मिल रहे हैं। यह Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इस कीबोर्ड को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे MRP 1399 की जगह 8 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1291 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Dell की एक साल की नेशनल वारंटी मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com