12 लाख की धोखाधड़ी के आरोप पर भड़की हिना खान, ऐसे द‍िया जवाब

ब‍िग बॉस फेम ह‍िना खान इन द‍िनों अपने नए गाने की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. इस आरोप पर ह‍िना ने सोशलमीड‍िया पर आरोप लगाने वालों की जमकर क्लास लगाई है.ब‍िग बॉस फेम ह‍िना खान इन द‍िनों अपने नए गाने की वजह से चर्चा में हैं. हाल ही में हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. इस आरोप पर ह‍िना ने सोशलमीड‍िया पर आरोप लगाने वालों की जमकर क्लास लगाई है.  दरअसल एक न्यूज चैनल ने ह‍िना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस नहीं करने की बात कही है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ह‍िना खान को ज्वैलरी ड‍िजाइनर ने नोट‍िस भी भेजा है. इस पूरे मामले पर ह‍िना खान ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है.     एक्ट्रेस ने ल‍िखा, मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मेरे खिलाफ जो कानूनी नोट‍िस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन सभी मीड‍िया हाउस पहुंच गया. माफ कीज‍िएगा ये तरीका चल नहीं पाया.  ट्रेंड हो रहा हिना खान का पहला वीडियो सॉन्ग  बता दें हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग भसूड़ी रिलीज हो चुका है. 17 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज हुआ ये सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक यूट्यूब पर गाने को 4,612,935 व्यूज मिल चुके हैं. इसे सोनू ठकराल ने गाया है और प्रधान ने रैप किया है. गाने में हिना खान के शानदार डांस मूव्ज देखने को मिल रहे हैं. हर शॉट में वे काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं. हिना खान का स्वैग उनके चाहने वालों को इंप्रेस कर रहा है. तभी तो गाना यूट्यूब पर नंबर-2 पर ट्रेंड  कर रहा है. गाने में एक खास बात ये है कि इसमें बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का जिक्र है. रैप की एक लाइन ऐसी है कि '' मैं करीना कपूर जैसी ढूढूंगा और तुझे स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा.'' सॉन्ग की इस लाइन को सभी का खास अटेंशन मिल रहा है.

दरअसल एक न्यूज चैनल ने ह‍िना खान पर किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस नहीं करने की बात कही है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक ह‍िना खान को ज्वैलरी ड‍िजाइनर ने नोट‍िस भी भेजा है. इस पूरे मामले पर ह‍िना खान ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की है.

एक्ट्रेस ने ल‍िखा, मुझे आश्चर्य हो रहा है कि मेरे खिलाफ जो कानूनी नोट‍िस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन सभी मीड‍िया हाउस पहुंच गया. माफ कीज‍िएगा ये तरीका चल नहीं पाया.

बता दें हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो सॉन्ग भसूड़ी रिलीज हो चुका है. 17 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज हुआ ये सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अब तक यूट्यूब पर गाने को 4,612,935 व्यूज मिल चुके हैं. इसे सोनू ठकराल ने गाया है और प्रधान ने रैप किया है. गाने में हिना खान के शानदार डांस मूव्ज देखने को मिल रहे हैं. हर शॉट में वे काफी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं. हिना खान का स्वैग उनके चाहने वालों को इंप्रेस कर रहा है. तभी तो गाना यूट्यूब पर नंबर-2 पर ट्रेंड  कर रहा है. गाने में एक खास बात ये है कि इसमें बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का जिक्र है. रैप की एक लाइन ऐसी है कि ” मैं करीना कपूर जैसी ढूढूंगा और तुझे स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा.” सॉन्ग की इस लाइन को सभी का खास अटेंशन मिल रहा है.

Loading...
IGNITED MINDS