प्यारा-सा कैप्शन लिखकर जाह्नवी कपूर ने दी बहन ख़ुशी को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड में अपनी सुंदरता के लिए जानी जाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं आज उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर का जन्मदिन है. ख़ुशी का जन्म आज 5 नवंबर को हुआ था और आज वह अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस खास मौके पर उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने खुशी को बर्थडे विश किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश करते हुए जाह्नवी कपूर ने खुशी के साथ कई अनसीन फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं और इसी के साथ ही इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा है, ”मुझे तुम पर गर्व है. तुम मेरी लाइफलाइन हो. हैप्पी बर्थडे. मैं तुम्हें बहुत याद कर रही हूं.”

आपको बता दें कि इन फोटोज और वीडियो में खुशी और जाह्नवी काफी प्यारी लग रही हैं और इसी के साथ ही जाह्नवी ने एक वीडियो भी शेयर किया हैइसके अलावा आखिरी वीडियो में जाह्नवी खुशी के लिए हैप्पी बर्थडे टू यू भी गाती हुईं दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि खुशी कपूर फिलहाल देश से बाहर पढ़ाई कर रही हैं और खुशी प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में पढ़ रही हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि, ”अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद खुशी बॉलीवुड में अपना करियर बनाएंगी.” इसी के साथ बात करें उनकी बड़ी बहन की तो जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ थी. वहीं इस फिल्म के बाद जाह्नवी कई दूसरे प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं. ऐसे में जाह्नवी इन दिनों कई फिल्मों की शूट में व्यस्त हैं और वह एक के बाद एक शूट कर रहीं हैं.

Loading...
IGNITED MINDS