अविश्वास प्रस्ताव पर नीतीश ने साफ किया अपना रुख

बिहार NDA पर जारी तमाम अटकलों के बीच मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी संसद में अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में मतदान करेगी. यह एक इशारा भी है कि नीतीश  फिलहाल बीजेपी का साथ छोड़ने के मूड में नहीं है .बिहार NDA पर जारी तमाम अटकलों के बीच मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी संसद में अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में मतदान करेगी. यह एक इशारा भी है कि नीतीश  फिलहाल बीजेपी का साथ छोड़ने के मूड में नहीं है .  भाजपा की राजद के साथ मिलीभगत- जेडीयू  शिव सेना ने अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान में सरकार का साथ देने के बदले वाकआउट के निर्णय पर नीतीश कुमार ने कहा, "उनका फैसला वो जानें, हम लोग तो सरकार के साथ हैं."  तेजाब और बलात्कार पीड़िता को दस हजार रुपये प्रतिमाह आजीवन  हालांकि जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा, "चंद्रबाबू की तरह नीतीश कुमार रणछोड़ नहीं हैं, जो मैदान छोड़कर भाग जाएं. नीतीश कुमार यहीं रहेंगे, सरकार को जितवाएंगे और अपनी बातें मजबूती से रखेंगे. ये वक्त सरकार के साथ सौदे का नहीं, मजबूती से खड़े होने का है. विश्वास मत जीतने के बाद कल से हम नए तेवर के साथ मुखर और संघर्षरत होंगे​."

शिव सेना ने अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान में सरकार का साथ देने के बदले वाकआउट के निर्णय पर नीतीश कुमार ने कहा, “उनका फैसला वो जानें, हम लोग तो सरकार के साथ हैं.”

हालांकि जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा, “चंद्रबाबू की तरह नीतीश कुमार रणछोड़ नहीं हैं, जो मैदान छोड़कर भाग जाएं. नीतीश कुमार यहीं रहेंगे, सरकार को जितवाएंगे और अपनी बातें मजबूती से रखेंगे. ये वक्त सरकार के साथ सौदे का नहीं, मजबूती से खड़े होने का है. विश्वास मत जीतने के बाद कल से हम नए तेवर के साथ मुखर और संघर्षरत होंगे​.”

Loading...
IGNITED MINDS