ओवैसी के बयान के बाद सियासत गर्म बीजेपी बोली- देशद्रोह का मुकदमा दायर हो

9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में अयोध्या की विवादित 2.77 एकड़ जमीन रामलला को सौंपने का फैसला सुनाया था. इसके साथ ही मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन देने का निर्देश दिया. कोर्ट के इस फैसले के बाद ऑल इंडिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लमिन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वे इस फैसले से खुश नहीं हैं. अब उन्होंने कहा कि मस्जिद वापस चाहिए. अपने ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘’मैं अपनी मस्जिद वापस चाहता हूं.’’ जाहिर है कि कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने ये भी कहा था कि ऐसा नहीं है कि सुप्रीम कोर्ट से गलती नहीं हो सकती. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि पांच एकड़ जमीन के खैरात की जरूरत नहीं है.

ओवैसी के बयान के बाद अब सियासत गरमा गया है. हैदराबाद -तेलंगाना में बीजेपी के एकमात्र विधायक राजा सिंह की मांग है कि असद्दुदीन ओवैसी के ऊपर देशद्रोह का मुकदमा दायर हो. राजा सिंह ने ओवैसी पर राम मंदिर के खिलाफ भड़काऊ भाषण और ट्वीट को लेकर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है.

साक्षी महाराज ने भी ओवैसी पर हमला बोला है. यूपी के कन्नौज जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने AIIM मुखिया ओवैसी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ओवैसी मुसलमानों के ठेकेदार नहीं हैं. उन्होंने ओवैसी की तुलना गेहूं के खेत मे लगने वाला कंडुवा से करते हुए कहा,” जैसे गेहूं के खेत मे कंडुआ लग जाता है, वैसे ही ओवैसी समाज मे जहर घोलने का काम कर रहे हैं. राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ओवैसी जैसे लोगो की राजनीतिक जमीन खिसकी है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com