राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा डांस वीडियो जिसे देखकर हर कोई हैरान: विडियो

अक्सर अपने बेबाक बयान और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर जमकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. राखी ने जो डांस वीडियो शेयर किया हैं उसमे वह बड़ा ही जबरदस्त डांस कर रही हैं. ख़ास बात तो यह हैं कि राखी का ये डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं.

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी राखी कई बार इस तरह के वीडियो शेयर कर चुकी हैं इसके अलावा भी वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर शेयर करती हैं. पिछले दिनों राखी ने बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी लेकिन इन तस्वीरों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इन बोल्ड तस्वीरों को लेकर राखी को काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि राखी सावंत को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. गौरतलब हैं कि राखी हर किसी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं. उन्होंने पिछले दिनों ‘कास्टिंग काउच’ को लेकर भी कुछ ऐसा कहा था जिसके बाद वह कई दिनों तक चर्चा का विषय रही थी. फिलहाल तो राखी अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. आप भी देखे राखी सावंत का ये दबरदस्त डांस..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com