महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम पर बोले हरीश रावत, गवर्नर ने की केंद्रीय सत्ता की गुलामी

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार अलसुबह महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को सत्ता का नग्न रूप करार दिया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सत्ता ने गवर्नर के पद का जो दुरुपयोग किया है, वह भारतीय लोकतंत्र के लिए चिंता की बात है। वहीं राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने साबित कर दिया कि उन्होंने विवेक का इस्तेमाल करने के बजाए केंद्रीय सत्ता की गुलामी की। अब कांग्रेस यह कोशिश करेगी कि भाजपा सरकार महाराष्ट्र में किसी तरह भी बहुमत हासिल न करने पाए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने आरोप लगाया कि केंद्रीय सत्ता ने सीबीआइ और ईडी की दहशत से अजीत पवार को तोड़ा। महाराष्ट्र में जिसतरह वहां के बड़े नेता शरद पवार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाने की कोशिश की गई, महाराष्ट्र की जनता इसका जवाब देगी।

महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि गवर्नर ने अपना दौरा रद कर चुपके से राष्ट्रपति शासन हटाने में मदद की। अंधेरे में सुबह का इंतजार किए बगैर उन्होंने जिस तरह से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को शपथ दिलाई, वह संदेहास्पद और सवालों के घेरे में है। अजीत पवार को सीबीआइ और ईडी की दहशत से तोड़ा गया। महाराष्ट्र में सत्ता का नग्न रूप दिखाई दिया है। कांग्रेस की अब कोशिश रहेगी कि भाजपा सरकार बहुमत हासिल न कर पाए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com