शादी की सालगिरह पर निक-प्रियंका बने मम्मी-पापा, वायरल हो रही तस्वीर!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कि शादी को एक साल हो चुका है. जी दरसल दोनों ने बीते रविवार को शादी की पहली सालगिरह मनाई है और इस स्पेशल समय पर दोनों के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी बधाईयां दी. वहीं इन बधाइयों के साथ ही एक फैन ऐसा भी है जिसने एक न्यूलीबॉर्न बेबी के साथ प्रियंका और निक की फोटो तैयार कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

जी हाँ, इस समय ट्व‍िटर पर प्रियंका और निक के फैन ने एक न्यूबॉर्न बेबी के साथ उनकी फोटो को फोटोशॉप किया है और इस मोनोक्रोम तस्वीर में प्रियंका एक बच्चे को कंधे पर लिए नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे आप देख सकते हैं निक जोनस इस फोटो में बच्चे के माथे को चूमते दिखाई दे रहे हैं. वैसे तो इस तस्वीर में कोई सच्चाई नहीं है और यह महज एक फोटोशाॅप्ड तस्वीर है लेकिन फिर भी लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. बात करें प्रियंका की तो उन्होंने बीते दिनों मदरहुड की बात पर PTI को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”उन्हें बच्चे जरूर चाहिए लेकिन अभी इस बारे में उन्होंने कुछ सोचा नहीं है.”

आगे उन्होंने कहा ‘मेरे पास खुद के टारगेट्स हैं और अभी मैंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा है. मैं एक समय पर मदरहुड को जरूर एक्सपीरियंस करना चाहती हूं लेकिन वह वक्त अभी नहीं है.’ आप सभी को बता दें प्रियंका और निक ने पिछले साल 1 दिसंबर को जोधपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी और दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्च‍ि‍यन रीति-रिवाज से करवाई गई थी.

https://twitter.com/shayPClove/status/1201051661092810752?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1201051661092810752&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Ffan-photoshops-a-baby-in-the-arms-of-priyanka-chopra-nick-jonas-sc87-nu-1337256-1.html

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com