कियारा आडवाणी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘एक्टर बनने से पहले….’

सिनेमा जगत में अपनी जगह बना रही अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपने फिल्मी करियर को बेहतर बनाने में फोकस्ड हैं. वर्ष 2014 में एक्ट‍िंग करियर शुरू करने के सालों बाद अब धीरे-धीरे कियारा को फिल्मों के अच्छे ऑफर्स मिलने लगे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस बनने से पहले कियारा ने बच्चों को संभालने का काम किया है. जी हां, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि पहले वो बेबी सिटिंग का काम किया करती थीं. उन्होंने कहा हैं, ‘एक्टर बनने से पहले, मेरी पहली जॉब मेरी मां के प्री-स्कूल में थी. मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंचकर बच्चों की देखभाल किया करती थी. मैंने बच्चों को संभालने के सभी काम किए हैं. मैं नर्सरी पोयम्स गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी और यहां तक कि मैंने उनके डायरपर भी चेंज किए हैं. मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं. किसी दिन मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास है’.

कियारा इससे पहले संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनीं फिल्म कबीर सिंह में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उनकी कास्ट‍िंग शाहिद कपूर के अपोजिट की गई थी. इस फिल्म से जितनी शोहरत शाहिद को मिली, उतनी ही फेमस कियारा भी हुईं हैं. कियारा ने वर्ष 2014 में फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वे एमएस धोनी, मशीन, लस्ट स्टोरीज और कलंक में अपने एक्ट‍िंग स्क‍िल्स का परिचय दिया. कियारा ने साउथ मूवीज में भी अपनी अच्छी जगह बनाई है.

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज भी शामिल है. इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ अहम रोल प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा लक्ष्मी बॉम्ब, इंदु की जवानी, भूल भुलैया, शेरशाह भी उनकी आगामी फिल्में है.

Loading...
IGNITED MINDS