धड़क के बाद एक दूसरे के इतने करीब दिखे ईशान-जाह्नवी

बॉलीवुड की हिट फिल्म साबित हो रही ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर और लोगों के दिलों को छा रही है. जाह्नवी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पंसद आ रही है. फिल्म के बाद से ही ईशान और जाह्नवी की जोड़ी पसंद किया जा रहा है. इसके बाद धीरे-धीरे वो काफी चर्चा में भी बने हुए हैं. अभी हाल ही में उनका एक फोटोशूट सामने आया है जिसमें दोनों काफी सेक्सी लग रहे हैं. आइये दिखा देते हैं ये फोटो.बॉलीवुड की हिट फिल्म साबित हो रही 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर और लोगों के दिलों को छा रही है. जाह्नवी की एक्टिंग और फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पंसद आ रही है. फिल्म के बाद से ही ईशान और जाह्नवी की जोड़ी पसंद किया जा रहा है. इसके बाद धीरे-धीरे वो काफी चर्चा में भी बने हुए हैं. अभी हाल ही में उनका एक फोटोशूट सामने आया है जिसमें दोनों काफी सेक्सी लग रहे हैं. आइये दिखा देते हैं ये फोटो.  एक्टिंग छोड़ ये काम कर सकती हैं आलिया भट्ट   कन्फ्यूजन से भरा हुआ 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' का ट्रेलर  दरअसल, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इसी के बाद उन्होंने फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए एक शूट करवाया है जो काफी सिज़लिंग लग रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं दोनों की केमिस्ट्री ऐसी लग रही है जैसे वाकई दोनों एक दूसरे के लिए ही हैं. इस फोटो में वो फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर पर नज़र आ रहे हैं जो अगस्त में इशू होने वाली है. इसी फोटो को धड़क फैंस ने फोटो को शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ कैप्शन दिया है - As #Dhadak wins hearts across the nation, we present the current heartthrobs @ishaan95 and @janhvikapoor on our latest cover.     इशांत खट्टर धड़क के पहले भी एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं और धड़क उनकी दूसरी फिल्म रही हैं वहीं जाह्नवी की ये पहली फिल्म है जिसमें उन्होंने कमाल का काम किया है. अब वो चाहती हैं कि अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म में काम कारें.

दरअसल, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इसी के बाद उन्होंने फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए एक शूट करवाया है जो काफी सिज़लिंग लग रहा है. इस फोटो में आप देख सकते हैं दोनों की केमिस्ट्री ऐसी लग रही है जैसे वाकई दोनों एक दूसरे के लिए ही हैं. इस फोटो में वो फिल्मफेयर मैगज़ीन के कवर पर नज़र आ रहे हैं जो अगस्त में इशू होने वाली है. इसी फोटो को धड़क फैंस ने फोटो को शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ कैप्शन दिया है – As #Dhadak wins hearts across the nation, we present the current heartthrobs @ishaan95 and @janhvikapoor on our latest cover.

इशांत खट्टर धड़क के पहले भी एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं और धड़क उनकी दूसरी फिल्म रही हैं वहीं जाह्नवी की ये पहली फिल्म है जिसमें उन्होंने कमाल का काम किया है. अब वो चाहती हैं कि अपने पिता बोनी कपूर की फिल्म में काम कारें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com