जब शिल्पा ने खोल दिए सलमान की शर्ट के बटन, बाद में कहा- बंद करो

सलमान खान के रियलिटी शो ‘दस का दम’ में इस बार दो खूबसूरत मेहमान नजर आएंगे. ये हैं श‍िल्पा शेट्टी और फराह खान. हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में दोनों सलमान के साथ ये गेम खेलती नजर आईं. साथ ही शो में अनिल कपूर भी होंगे.सलमान खान के रियलिटी शो 'दस का दम' में इस बार दो खूबसूरत मेहमान नजर आएंगे. ये हैं श‍िल्पा शेट्टी और फराह खान. हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में दोनों सलमान के साथ ये गेम खेलती नजर आईं. साथ ही शो में अनिल कपूर भी होंगे.  ये शो अब वीकेंड्स पर रात 9.30 पर आएगा. इस हफ्ते शो में अनिल कपूर अपनी फिल्म 'फन्ने खां' का प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. साथ ही होंगी, फराह खान और शिल्पा शेट्टी. प्रोमो वीडियो में द‍िखाई दे रहा है कि श‍िल्पा जैसे ही एंट्री करती हैं, वे सलमान के पास जाकर उनकी शर्ट के बटन खोलने लगती हैं, बाद में कहती हैं "बंद ही रहने दो."  श‍िल्पा की ये शरारत देखकर सब हंसने लगते हैं.   इस दिन होगा बिग बॉस-12 का ग्रैंड प्रीमियर, सलमान करेंगे होस्ट!  शो के दौरान फराह खान शिकायत करती हैं कि जैसे सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी को गले लगाया, वैसे उन्हें नहीं लगाया जाए. ये ए‍पिसोड मस्ती और मजाक से भरपूर है.

ये शो अब वीकेंड्स पर रात 9.30 पर आएगा. इस हफ्ते शो में अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ का प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे. साथ ही होंगी, फराह खान और शिल्पा शेट्टी. प्रोमो वीडियो में द‍िखाई दे रहा है कि श‍िल्पा जैसे ही एंट्री करती हैं, वे सलमान के पास जाकर उनकी शर्ट के बटन खोलने लगती हैं, बाद में कहती हैं “बंद ही रहने दो.”  श‍िल्पा की ये शरारत देखकर सब हंसने लगते हैं. 

शो के दौरान फराह खान शिकायत करती हैं कि जैसे सलमान खान ने शिल्पा शेट्टी को गले लगाया, वैसे उन्हें नहीं लगाया जाए. ये ए‍पिसोड मस्ती और मजाक से भरपूर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com