कोहली को ‘बोल्ड’ करने वाला गेंदबाज बनेगा ‘करोड़पति’, शतक से हेटमायर का IPL नीलामी में बढ़ेगा भाव

भारत के खिलाफ चेन्नई में वेस्टइंडीज ने पहले वनडे में 8 विकेट से जीत हासिल कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस जीत में दो बातें सबसे अहम रही पहला विराट कोहली का विकेट और दूसरा शिमरोन हेटमायर का शतक। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए इसी गुरुवार को नीलामी होनी है और कोहली का विकेट लेने वाले गेंदबाज और शतक जमाने वाले हेटमायर पर फ्रेंजाइजी टीम की नजर रहेगी।

भारतीय टीम को रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई वनडे में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बोल्ड होना अहम रहा। कोहली टीम इंडिया को किसी भी मुसिबत से निकालने का माद्दा रखते हैं। कोहली को शेलडन कॉटरेल ने बोल्ड कर पवेलियन वापस भेजा। वहीं रन का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की तरफ से 106 गेंद पर 139 रन की तेज पारी खेल हेटमायर ने मैच भारत के दूर कर दिया।

कोहली को बोल्ड करने वाला गेंदबाज बनेगा करोड़पति

19 दिसंबर को कोलकाता में आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। इस नीलामी में तमाम फ्रेंचाइजी टीमें भारत में आकर शानदार गेंदबाजी कर रहे शेलडन कॉटरेल पर रहेगी। पहले टी20 सीरीज और अब वनडे में भारतीय कप्तान का विकेट हासिल करने वाले इस गेंदबाज पर पैसों की बरिश होनी तय है।

रविवार को कॉटरेल ने महज 4 रन के स्कोर पर बोल्ड कर वापस भेजा। कोहली के बल्ले को भारत में ऐसे खामोश करना हर एक गेंदबाज के बस की बात नहीं है। 50 लाख के बेस प्राइस से नीलामी में उतरने वाले इस गेंदबाज की फ्रेंचाइजी टीमें उंची बोली लगाना चाहेंगी।

हेटमायर की शतकीय पारी ने बढ़ाया भाव

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज ने टी20 सीरीज में दूसरे मैच में आतिशी पारी खेली थी। वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में शानदार शतक जड़कर इस बल्लेबाज ने आईपीएल की नीलामी से पहले टीमों के संकेत भेज दिए हैं। पिछली बार बैंगलोर की टीम ने हेटमायर को 4.20 करोड़ में खरीदा था। इस बार वह 50 लाख की बेस प्राइस के साथ नीलामी में हैं।

Loading...
IGNITED MINDS