तैमूर से बहुत खुश हैं करीना, नहीं चाहती दूसरा बच्चा

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इस दौरान वह अपनी फैमिली, करियर और बच्चे पर बात करते हुए नजर आ ही जाती हैं. ऐसे में हाल ही में जब करीना से पूछा गया कि, ”क्या वो दूसरा बेबी प्लान करने का सोच रही है?” तो इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा- ”मैं एक ही बच्चे से खुश हूं. भगवान मेरे ऊपर बहुत दयालू हैं, हम इससे खुश हैं. फिलहाल हमारा इस फैमिली को एक्सटेंड करने का कोई प्लान नहीं है. हम हमारे काम में बिजी हैं. हमें फैमिली और काम दोनों में बैलेंस करना होता है. मैं केवल अपने बच्चे को पर्याप्त समय देने के बारे में सोचती हूं.”

इसी के साथ अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को दोबारा जीने के सवाल पर करीना ने कहा- ”बिल्कुल नहीं, इस कैरेक्टर के लिए हम लोगों को प्रेग्नेंसी स्विमसूट पहनना होता था. वहां ग्राफिक्स कंपनी थी, जो ये सब देखती थी. उन लोगों ने फिल्म में तीन ट्राइमेस्टर के लिए अलग-अलग सूट बनाए थे. ये बहुत अजीब लगता था, लेकिन स्क्रीन पर नेचुरल दिखता है.”

आप सभी को बता दें कि करीना ने 2016 में तैमूर को जन्म दिया था और अपने बेटे तैमूर के लिए करीना हमेशा शूट से वक्त निकाल लेती हैं और उनके साथ करीना स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. आए दिन दोनों को साथ में देखा जाता है और तैमूर के बारे में बात करें तो वह तो इस समय सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वहीं फिल्म गुड न्यूज में करीना अक्षय के अपोजिट रोल में हैं और वह इस फिल्म में दमदार अंदाज में हैं. करीना जल्द ही लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं.

Loading...
IGNITED MINDS