ट्रैक्टर चुरा कर भाग रहे शख्स ने पुलिस के कुत्‍ते को काटा, हैरान रह गए लोग

ट्रैक्टर चुरा कर भाग रहे शख्स का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ गया। अमेरिका के डेनवर पुलिस एक ट्रैक्टर चुरा कर भाग रहे आरोपी का पीछा कर रही थी। लेकिन उसी दौरान वाहन चोर ने उल्टा पुलिस के कुत्ते को काट डाला और उन्हें चकमा देते हुए वहां से भाग गया। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया।ट्रैक्टर चुरा कर भाग रहे शख्स का पीछा करना पुलिस को महंगा पड़ गया। अमेरिका के डेनवर पुलिस एक ट्रैक्टर चुरा कर भाग रहे आरोपी का पीछा कर रही थी। लेकिन उसी दौरान वाहन चोर ने उल्टा पुलिस के कुत्ते को काट डाला और उन्हें चकमा देते हुए वहां से भाग गया। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया।   इतना ही नहीं इसके बाद चोर ने दो कार और चुरा के पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए भाग निकला। डेनवर जिला वकील बेथ मेक्कन ने गुरुवार को 37 वर्षीय थॉमस के ऊपर 23 आरोपों में मामला दर्ज किया। 20 जुलाई की एक घटना जिसमें 10 अपराध स्तर के भी आरोप लगाए गए हैं। इसी सिलसिले में थॉमस के ऊपर आरोप लगाए गए हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि थॉमस के पास कोई वकील है या नहीं।  इन आरोपों में तीन मोटर वाहन की चोरी, तीन दुर्घटना से संबंधित आरोप हैं। साथ ही एक मामला है जिसमें एक पुलिस के कुत्ते के साथ क्रूरता से पेश आने का आरोप है। अधिकारियों ने बताया कि थॉमस ने पहले एक कार चुराई, उसके बाद एक ट्रक चुराई। इसके बाद पुलिस के एक दल ने ट्रैक्टर का पीछा किया और डेनवर को पकड़ लिया।

इतना ही नहीं इसके बाद चोर ने दो कार और चुरा के पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए भाग निकला। डेनवर जिला वकील बेथ मेक्कन ने गुरुवार को 37 वर्षीय थॉमस के ऊपर 23 आरोपों में मामला दर्ज किया। 20 जुलाई की एक घटना जिसमें 10 अपराध स्तर के भी आरोप लगाए गए हैं। इसी सिलसिले में थॉमस के ऊपर आरोप लगाए गए हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि थॉमस के पास कोई वकील है या नहीं।

इन आरोपों में तीन मोटर वाहन की चोरी, तीन दुर्घटना से संबंधित आरोप हैं। साथ ही एक मामला है जिसमें एक पुलिस के कुत्ते के साथ क्रूरता से पेश आने का आरोप है। अधिकारियों ने बताया कि थॉमस ने पहले एक कार चुराई, उसके बाद एक ट्रक चुराई। इसके बाद पुलिस के एक दल ने ट्रैक्टर का पीछा किया और डेनवर को पकड़ लिया।

Loading...
IGNITED MINDS