दिग्गज नेता की बेटी की शादी में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, डांस मूव्स देखकर दंग रह गए लोग

भारत के दर्शको के बीच देसी डांसिग क्वीन के नाम से मशहुर सपना चौधरी को कौन नही जानता हैं. सपना के फैंस की संख्या भी करोड़ों में है. हाल ही में सपना बलिया के विधायक उमाशंकर सिंह की बेटी यामिनी सिंह की शादी में शामिल हुए जहां सपना ने हरियाणा के फेमस ‘तेरी आंख्या का यो काजल’, ‘रपट लिख लो दरोगा जी’, ‘गोली चल जावेगी’ जैसे रॉकिंग गानों पर जमकर डांस किया. इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिस पर अब तक बहुत सारे लाइक और कमेंट आ गए है. सपना चौधरी के धमाकेदार डांस की फैंस बहुत तारीफ कर रहे है. इस गाने में उनके डांस मूव्स सभी को पंसद आ रही है.

सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस गाने में सपना के अंदाज को देख लोग झूमने को मजबूर हो गए हैं. बता दें कि गाने का ये वीडियो लोगों का पसंदीदा बन गया है. यूटयूब पर अब तक इस गाने को 35,701 से अधिक बार देखा जा चुका है.सपना को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ा हुआ था. बता दे कि सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आ चुकी है. सपना चौधरी अपनी अदाकारी का जलवा भोजपुरी,पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में बिखेर चुकी है.

Loading...
IGNITED MINDS