गुरु पूर्णिमा पर वरुण धवन ने छुए करण जौहर के पैर, लिया आशीर्वाद

इस गुरु पूर्णिमा पर बॉलीवुड सितारों ने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर फैन्स को विश किया. किसी ने मैसेज लिखा तो किसी ने अपने आइडल के साथ तस्वीरें शेयर कीं. लेकिन एक्टर वरुण धवन तो इससे भी एक कदम आगे चले गए. उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया जिसमें वरुण करण जौहर के पैर छूते नजर आ रहे हैं.इस गुरु पूर्णिमा पर बॉलीवुड सितारों ने अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर फैन्स को विश किया. किसी ने मैसेज लिखा तो किसी ने अपने आइडल के साथ तस्वीरें शेयर कीं. लेकिन एक्टर वरुण धवन तो इससे भी एक कदम आगे चले गए. उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया जिसमें वरुण करण जौहर के पैर छूते नजर आ रहे हैं.  15 दिन के लिए रुक गई वरुण-आलिया की कलंक की शूटिंग, ये है कारण  वीडियो में जींस टी-शर्ट और स्पोर्ट शूज पहने वरुण धवन करण जौहर के पैर छू रहे हैं, और फॉर्मल लुक में कोट-पैट टाई पहने करण उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. यह वीडियो काफी दिलचस्प है और इसे अब तक तकरीबन 3 लाख लोगों ने लाइक किया है. वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा, "हैप्पी गुरु पूर्णिमा."   वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण पिछली बार फिल्म 'अक्टूबर' में नजर आए थे. बनिता संधू के साथ बनाई उनकी यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जिसका निर्देशक शूजीत सरकार ने किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वरुण जल्द ही फिल्म सुई-धागा में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे.

वीडियो में जींस टी-शर्ट और स्पोर्ट शूज पहने वरुण धवन करण जौहर के पैर छू रहे हैं, और फॉर्मल लुक में कोट-पैट टाई पहने करण उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. यह वीडियो काफी दिलचस्प है और इसे अब तक तकरीबन 3 लाख लोगों ने लाइक किया है. वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा, “हैप्पी गुरु पूर्णिमा.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण पिछली बार फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आए थे. बनिता संधू के साथ बनाई उनकी यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जिसका निर्देशक शूजीत सरकार ने किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वरुण जल्द ही फिल्म सुई-धागा में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे.

Loading...
IGNITED MINDS