ट्रम्प ने अमेरिकी मीडिया को बताया ‘देशद्रोही’

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहते हैं, अपने हालिया बयान से उन्होंने फिर सनसनी मचा दी है, उन्होंने अमेरिकी मीडिया पर देशद्रोह का इलज़ाम लगते हुए कहा है कि मीडिया ने अपनी खबरों से जनता की जान को मुश्किल में डाला है. ये आरोप डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्वीट के जरिए लगाए हैं.ट्रम्प ने अमेरिकी मीडिया को बताया 'देशद्रोही'

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘जब ट्रंप डिरेंजमेंट सिंड्रोम से ग्रस्त उन्मादी मीडिया हमारी सरकार की आंतरिक बातचीत का खुलासा करती है तो वास्तव में वह न केवल पत्रकारों, बल्कि कई लोगों की जान खतरे में डालती है.’ उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मीडिया ने अपनी आज़ादी का गलत फायदा उठाते हुए ख़बरों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है.

एक समाचार एजेंसी के अनुसार ट्रम्प ने कहा है कि ‘मेरे प्रशासन की 90 फीसदी मीडिया कवरेज नकारात्मक है, जबकि हम जबरदस्त सकारात्मक नतीजे हासिल कर रहे हैं. इसमें कोई अचरज नहीं है कि मीडिया में विश्वास अब तक के सबसे निचले स्तर पर है.’ वहीं एक बड़े स्थानीय अख़बार के प्रकाशक ने इस मामले पर ट्रम्प को जवाब देते हुए कहा है कि “मीडिया पर ट्रम्प के बढ़ते हमले देश के लिए सही नहीं हैं और इससे हिंसा बढ़ने के भी आसार हैं इसलिए बेहतर होगा की ट्रम्प इस तरह की बयानबाज़ी बंद कर दें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com