सेक्स करते -करते थक गया देवर, लेकिन तब भी नहीं मानी भाभी, कहने लगी और…..

 आए दिन आने वाली अपराध की वारदातों में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाए बहुत अधिक आती हैं। ऐसे में हाल ही में मामला यूपी के रायबरेली से सामने आया है। इस मामले में एक देवर भाभी ने अपने रिश्तों को तार तार कर दिया है। खबरों के मुताबिक, वहां एक युवती अपने पति और अपने देवर के साथ रहती है और पति आमतौर पर काम के सिलसिले में बाहर रहता था। इस कारण उसके और देवर के बीच की नजदीकियां बढ़ गई और वह रोज़ रात देवर के साथ नाज़ायज़ संबंध बनाने लगी।

खबरों के मुताबिक, युवती को सेक्स करना बहुत पसंद था। जानकारी मिली है कि घटना वाली रात भी महिला ने यानी भाभी ने अपने देवर के साथ नाज़ायज़ संबंध बनाए, लेकिन जब महिला का मन नहीं भरा तो उसने देवर पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं देवर को बाद में जख्मी अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि महिला अपने देवर को और संबंध बनाने के लिए कह रही थी, लेकिन जब देवर ने मना किया, तो महिला ने गुस्से में आकर उसे चाक़ू मार दिया।

ख़बरों के अनुसार, घटना वाली रात को भी महिला ने अपने देवर के साथ सेक्स किया था, लेकिन उससे महिला का मन नहीं भरा और वो फिर से संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगी। इस पर देवर ने उसे मना कर दिया, जिससे महिला गुस्सा हो गई और उसने ये खौफनाक कदम उठाया। फ़िलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com